Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

कप्तानगंज:ओवरटेक करते समय हुआ हादसा,3 स्कूली बच्चे हुए घायल

सुनील उपाध्याय

बस्ती।जिले के कप्तानगंज महाराजगंज के तेलियाडीह गांव के सामने शनिवार को एनएच 28 के सर्विस रोड पर अपाची और पल्सर के ओवरटेक मे तीन स्कूली लड़कों का आपस में जोरदार टक्कर होने से गंभीर रूप से घायल हो गए । 


बच्चे के मुंह में चोट लगने से काफी खून निकल रहा था एक पैर भी टूट गया था घटना की सूचना मिलते ही महाराजगंज की चौकी के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए और उसकी सूचना घायल युवकों के परिजन को दिया घटना की सूचना मिलते ही घरवाले महाराजगंज घटनास्थल पर पहुंचे। 


बताते चलें कि संत कबीर इंटर कॉलेज का विद्यार्थी क्लास 10th का स्टूडेंट है जो आज प्री बोर्ड का एग्जाम देने विद्यालय पहुंचा था एग्जाम देकर दोपहर के समय नदीम पुत्र लल्लन उर्फ यासीन गांव मटेहनीया, मनीष पुत्र संतराम गाँव जसइपुर स्कूल से बाहर निकले और बाइक संख्या यूपी 51 ए वाई 1392 को लेकर कप्तानगंज से कोचिंग पढने के लिए महराजगंज जाते समय एनएच 28 के सर्विस रोड पर ओवरटेक के दौरान दो बाइक की आपस में भिडंत हो गई।


घटना में नदीम को काफी चोट लगी वहीं गाड़ी पर बैठे मनीष तथा जितेंद्र चौधरी को मामूली चोटें आई। लोगों की माने तो घटना में प्रयुक्त दूसरी गाडी वाला गाडी लेकर भाग गया।


वहीं स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना महराजगंज चौकी को तथा एंबुलेंस को दिया।एंबुलेंस द्वारा घायलों को कप्तानगंज सीएचसी पहुचाया गया वहां से डॉक्टर ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे