Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:नाबालिग को बहला फुसलाकर भगाने के आरोपी पर कटरा बाजार पुलिस मेहरबान


पीड़ित मां का आरोप

बी पी त्रिपाठी

गोण्डा। जिले के थाना कटराबाजार अन्तर्गत एक गांव से बीते एक सप्ताह पूर्व रात में नाबालिग बालिका को बहला फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर बताया जाता है,


जिसकी गिरफ्तारी करने में और नाबालिग बालिका की बरामदगी में कटराबाजार पुलिस नाकाम साबित होने के साथ ही आरोपी पर मेहरबान दिख रही है। 


वहीं पीड़ित परिजन थाने के चक्कर लगा रहे हैं जिनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला जनपद गोंडा अन्तर्गत थाना कटराबाजार क्षेत्र के एक गांव का है, यहां के निवासी एक व्यक्ति द्वारा  दिनांक 23/2/2022 को थाने में तहरीर देकर पुलिस को अवगत कराया गया कि प्रतिवादी अजय सिंह निवासी जगराहन पुरवा मौजा शाहजोत थाना कटराबाजार जनपद गोंडा जो कि प्रार्थी के गांव आता जाता रहा। 


दिनांक 21/2/2022 की रात को प्रतिवादी प्रार्थी की बहन लगभग 17 वर्ष को बहला-फुसलाकर कर भगा ले गए। बहन मोबाइल फोन भी ले गई है। 


जिसकी सूचना पर काफी मशक्कत के बाद थाना कटराबाजार में धारा 363, 366 के तहत अभियोग तो पंजीकृत कर लिया गया। 


लेकिन एक सप्ताह के बाद भी अभी तक पुलिस के हाथ पर हाथ धरे बैठे रहने और त्वरित कार्रवाई ना करने से आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर बताया जाता है और भगायी गई नाबालिग बालिका को बरामद करने में स्थानीय पुलिस नाकाम साबित हो रही है। 


मामले की विवेचना विजय बहादुर सिंह उपनिरीक्षक को सौंपी गई है। वहीं पीड़ित परिजन थाने के चक्कर लगा रहे हैं जिनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। 


जिससे मजबूर होकर बालिका की मां ने आलाअधिकारियों से शीघ्र बालिका को बरामद करवाने एवं आरोपी की गिरफ्तारी कर न्यायोचित त्वरित कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे