Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मोतीगंज: राष्ट्रीय महासचिव के आवास पर बधाई देने वालों का ताता

यज्ञ नारायण त्रिपाठी 

मोतीगंज गोण्डा। भारतीय जनता पार्टी अनुषांगिक संगठन भारतीय श्रमिक कामगार कर्मचारी महासंघ के राष्ट्रीय महासचिव सर्वेश पाठक के आवास पर  जिले एवं प्रदेश पदाधिकारियों द्वारा बधाई देने वालों का तांता लगा रहा है ।


श्री पाठक को पूरे उत्तर प्रदेश के विभिन्न जनपदों से कार्यकर्ता निरंतर पार्टी के जीत की बधाई एवं एक दूसरे को मिठाई खिलाकर निरंतर बधाई दे रहे हैं ।


हमारे संवाददाता के अनुसार श्री पाठक के आवास पर संगठन के कार्यकर्ता सहित प्रदेश उपाध्यक्ष अंकुर सिंह की अध्यक्षता में यह कार्यक्रम निरंतर कई दिनों से अनवरत चल रहा है ।


अंकुर सिंह ने बताया कि जिस दिन पर जीत का समाचार मिला है ।


यह कार्यक्रम अनवरत चलना शुरू हो गया है क्योंकि हमारे राष्ट्रीय महासचिव कार्यकर्ता के लिए निरंतर दिन रात कार्य करते हैं ।


उन्होंने बताया कि यह जीत कार्यकर्ता की जीत हुई है जिस प्रकार हमारे राष्ट्रीय महासचिव को युवाओं ,मजदूरों , कामगारों  ,गरीबों के मसीहा कहे जा रहे है। हमारे राष्ट्रीय महासचिव सर्वेश पाठक में अनवरत उत्तर प्रदेश के विभिन्न जनपदों में दौरा करके लोगों तक पहुंचने का कार्य किया है।


 उसके कारण यह सफलता मिली है श्री पाठक की सोच है कि भारत सरकार एवं राज्य सरकार की योजनाएं अंतिम व्यक्ति तक पहुंचे इसका चिंतन दिन रात करते हैं ।


जिसकी वजह से पूर्ण बहुमत की सरकार उत्तर प्रदेश में बनने जा रही है इस कार्यक्रम का मुख्य रूप से आयोजन देख रहे प्रदेश के आईटी संयोजक गौरव शर्मा के अनुसार वाह प्रवासी मजदूरों के संपर्क में निरंतर बने रहे जिनके कारणों से प्रचंड बहुमत की सरकार बनने जा रही है ।


इसी क्रम में प्रदेश के मंत्री अरविंद गुप्ता प्रदेश मंत्री राजेंद्र वर्मा प्रदेश मंत्री पवन वर्मा सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं का मिलना जुलना निरंतर जारी है सभी एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दे रहे हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे