Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर में श्री हनुमान जन्मोत्सव पर प्रसाद वितरण का हुआ आयोजन, शाम को विशाल भण्डारे के उपरांत होगा रात्रि जागरण


झलक प्रसाद वितरण

आर के गिरी

गोण्डा: शनिवार को श्री हनुमान जन्मोत्सव के अवसर पर मनकापुर के विभिन्न स्थानों पर प्रसाद वितरण किया गया।


वही कस्बे में शाम को भव्य भंडारा उपरांत रात्रि जागरण का भी आयोजन किया जाएगा।


शनिवार को मनकापुर कस्बे के मोहल्ला शास्त्री नगर के स्टेशन चौराहे पर श्री बालाजी सरकार महाराज के स्थान पर भक्तों द्वारा हनुमान जन्मोत्सव धूमधाम के साथ मनाया गया।



इस अवसर पर उनके दरबार को फूल मालाओं से सजाया गया, तथा हनुमान जी महाराज का पूजन, हवन, आरती आदि करके भक्तों  में प्रसाद वितरण किया गया। इस अवसर पर मंदिर परिसर में भक्तों की अपार भीड मौजूद रही।



कार्यक्रम का आयोजन सभासद वैभव सिंह, सरवण कुमार शर्मा, आर के नारद, रामगोपाल, अमरदीप, विशाल मोदनवाल, शिवम शर्मा, राकेश कुमार मोदनवाल, दुर्गेश कुमार नीलू, रवि, दुर्गा प्रसाद, पंडित मोदनवाल, तामेश्वर प्रसाद, राजेश जायसवाल सहित दर्जनों भक्तों ने कार्यक्रम का आयोजन किया। इस अवसर पर श्री हनुमान जी के जयकारों से मंदिर परिसर गूंजता रहा।



विशाल भण्डारा व रात्रि जागरण का होगा आयोजन


इसी क्रम में आज मनकापुर के शिवशक्ति दुर्गा पूजा समिति द्वारा कस्बे के उतरौला रोड पटेलनगर में इस वर्ष भी श्री हनुमान जन्मोत्सव के अवसर पर विशाल भंडरा एव रात्रि जागरण का आयोजन किया जाएगा।



श्री हनुमान जन्मोत्सव के अवसर पर शाम पांच से विशाल भण्डार का श्रीगणेश होगा जो प्रभू के इच्छा तक चलेगा,तदुपरान्त  आये हुए कलाकारों विजय सोनकर,तरुण तुषार,मनीषा वर्मा और अतुल श्रीवास्तव द्वारा रात्रि जागरण में प्रभू का संगीतमयी भजन कीर्तन एवं ईश्वर लीलाओं का वर्णन करते हुए विभिन्न प्रकार की झांकी प्रस्तुत किया जाएगा।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे