Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज:विश्वनाथगंज विधानसभा क्षेत्र से सपा प्रत्याशी सौरभ सिंह के खिलाफ उनकी पत्नी ने दर्ज कराया हत्या का प्रयास व दहेज उत्पीड़न का मुकदमा

 


गौरव तिवारी

खबर प्रतापगढ़ से जहां ऐसा मामला आया है जहां पूर्व सपा प्रत्याशी सौरभ सिंह की पत्नी  का आरोप है कि दहेज की खातिर सास ससुर के साथ मिलकर पति उसे प्रताड़ित करता रहा। 


सपा के प्रत्याशी रहे आरोपी पति पर पत्नी ने मारपीट कर घर से भगाने व मिट्टी का तेल छिड़ककर मार डालने का प्रयास करने का सनसनीखेज आरोप भी लगाया। 



इटावा जिले के चकरनगर थाना क्षेत्र निवासी सुनैना चौहान पुत्री नरेंद्र सिंह चौहान की शादी 2017 में चुनारगढ़ विधानसभा क्षेत्र से बीते आम चुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी रहे सौरभ सिंह पुत्र संजय सिंह के साथ हुई थी। 


सुनैना का आरोप है कि शादी के बाद से ही दहेज की मांग को लेकर पति सौरभ सिंह, ससुर संजय सिंह व सास सुमन सिंह मारपीट कर प्रताड़ित करते थे । 


सुनैना के मुताबिक बुधवार को अपने ससुराल बहुचरा पहुंची तो पति सौरभ सिंह समेत सास ससुर ने उसे मारपीट कर घर से भगा दिया । 


रात में वह नगर स्थित एक होटल में रुकने गई तो आरोपी पति सौरभ सिंह वहां पहुंचा और गला दबाकर जान से मारने का प्रयास किया। 


मामले की जानकारी पर उसका भाई रोहित सिंह पहुंचा और गुरुवार को उसे लेकर बहुचरा ससुराल पहुंचा। 


ससुराल पहुंचने पर पति सौरभ सिंह ने विवाहिता को कमरे में बंद कर दिया और मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगाने का प्रयास किया। 


बीच-बचाव करने पर विवाहिता के भाई रोहित सिंह को भी आरोपियों ने मारा पीटा ।  


पीड़िता की शिकायत विश्वनाथ गंज से सपा प्रत्याशी रहे पति सौरभ सिंह समेत सास ससुर के खिलाफ हत्या का प्रयास, दहेज उत्पीड़न व जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया गया है। 


इस बारे में सीओ रामसूरत सोनकर ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है । 


जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि प्रतापगढ़ जिले के लालगंज तहसील की विश्वनाथगंज विधानसभा सीट से बीते चुनाव में समाजवादी पार्टी ने सौरभ सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया था। लेकिन सौरभ को अपना दल प्रत्याशी ने हरा दिया था।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे