Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR:सेंट जेवियर्स स्कूल में लगा कोविड वैक्सीनेशन कैंप


अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर जिला मुख्यालय के सेंट जेवियर्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल में गुरुवार को कोविड-19 टीकाकरण कैंप का आयोजन किया गया। 

टीकाकरण कैंप 120 बच्चों तथा 10 अध्यापकों को कोवैक्सीन टीका लगाया गया ।


जानकारी के अनुसार 28 अप्रैल को जनपद के सेंट जेवियर्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल में विद्यालय की तरफ से कोविड-19 वैक्सीनेशन हेतु 12 से 14 आयु वर्ग के 100 बच्चों को ,15 से 17 आयु वर्ग के 20 बच्चों को कोविड-19 टीका लगाया गया तथा 10 अध्यापकों को बूस्टर डोज भी लगवाई गई। 

विद्यालय द्वारा इस सम्बन्ध में बच्चों को पूर्व में ही जानकारी दें दीं गई थी। विद्यालय प्रबंध समिति के निदेशक सुयश कुमार ने सभी बच्चों से वैक्सीनेशन करवाने की अपील की । 

विद्यालय समन्वयक राजेश जायसवाल एवं आफाक हुसैन के द्वारा समय समय आयोजित कार्यक्रम को सुचारू रूप से क्रियान्वित करने हेतु कार्य व्यवस्थाओं का अवलोकन किया जाता रहा। 

इस दौरान विद्यालय द्वारा कोविड-19 दिशानिर्देशों का अनुपालन विधिवत रूप से किया जाता रहा। वैक्सीनेशन हेतु स्वास्थ्य विभाग की टीम जिसमें सुपरवाइजर सुनील कुमार गुप्ता के साथ सी एच ओ प्रीती तिवारी एवं एनम आराधना सिंह की टीम ने विशेष भूमिका अदा की। 

विद्यालय में कार्यक्रम के सफल आयोजन में विद्यालय के अमन, लईक अंसारी, संजय सिंह तोमर, मनमोहन ओझा, सिद्धार्थ, श्रीमती इंदू, भावना हयारण व आनंद तिवारी सहित समस्त अध्यापक अध्यापिकाओ एवं शिक्षणेत्तर कर्मचारियों ने अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे