Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR:राष्ट्रीय फुटबॉल खिलाड़ी को किया गया सम्मानित


अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर जिला मुख्यालय के अंग्रेजी माध्यम विद्यालय पॉयनियर पब्लिक स्कूल एंड कॉलेज के प्रबंध निदेशक द्वारा बुधवार को बलरामपुर के युवा खिलाड़ी आकाश मिश्रा का राष्ट्रीय फुटबॉल टीम में चयन होने पर सम्मानित किया गया ।

जानकारी के अनुसार 20 अप्रैल को शहर के अग्रेंजी माध्यम विद्यालय पॉयनियर पब्लिक स्कूल एण्ड कॉलेज में भारतीय राष्ट्रीय फुटबाल टीम के खिलाड़ी आकाश मिश्रा को भारतीय फुटबाल टीम में चयन होने पर सम्मानित किया । 

साथ ही आकाश के पिता अनिल कुमार मिश्रा को भी सम्मानित किया गया। विद्यालय के प्रबन्ध निदेशक डा0 एम0पी0 तिवारी के नेतृत्व में विद्यालय की छात्रा वैष्णवी शुक्ला एवं सोनाली सिंह ने उनकी रोली टीका करके स्वागत अभिनदंन किया। 


 प्रबन्ध निदेशक डा0 तिवारी ने आये हुए भारतीय राष्ट्रीय फुटबाल टीम के खिलाड़ी आकाश मिश्रा तथा उनके पिता अनिल कुमार मिश्रा को बुके देकर स्वागत किया। 


विद्यालय के फुटबाल खिलाड़ियो ने उनका परिचय कराकर तालियों से स्वागत किया। आकाश मिश्रा नें विद्यालय के फुटबाल खिलाड़ियो को फुटबाल खेलने का तरीका तथा बारीकियां बतायी, जिसे देखकर बच्चे बहुत ही आश्चर्य चकित व प्रभावित हुए। 

इस अवसर पर विद्यालय के पी0टी0आई0 अशोक चौहान एवं आईकान सुश्री रश्मि सिंह के द्वारा आकाश मिश्रा के खेल जीवन का एक संक्षिप्त डाक्यूमेंट्री विद्यालय मे प्रोजेक्टर के माध्यम से छात्र-छात्राओं को दिखायी गयी। 

डॉक्यूमेंट्री देखकर विद्यालय के फुटबाल टीम एवं अन्य सभी खिलाड़ी अत्यधिक प्रभावित हुए । विद्यालय के खिलाड़ियों ने संकल्प लिया कि हम सभी खिलाड़ी भी इसी तरह परिश्रम करके अपने देश एवं माता-पिता तथा विद्यालय का नाम रोशन करेगें। 

भारतीय राष्ट्रीय फुटबाल टीम के खिलाड़ी आकाश मिश्रा विद्यालय के आडोटोरियम में लाये गये जहां पर उन्होनें विद्यालय के सभी छात्र-छात्राओं को एवं विद्यालय के फुटबाल टीम के खिलाड़ियो को बताया कि पढ़ाई लिखाई के साथ-साथ अभ्यास एवं परिश्रम से किसी भी प्रकार के खेल जगत मे उत्तम स्थान प्राप्त किया जा सकता है। 

अंत में विद्यालय के प्रबन्ध निदेशक डा0 तिवारी ने आकाश मिश्रा तथा उनके पिता अनिल कुमार मिश्रा को साल एवं मेमोन्टो देकर सम्मानित किया। 

इस अवसर पर उप प्रधानाचार्या प्रधानाचार्य शिखा पाण्डेय, संन्तोष श्रीवास्तव एक्टीविटी इंचार्ज राघवेन्द्र त्रिपाठी, पी0टी0आई0 अशोक चौहान व रश्मि सिंह सहित समस्त शिक्षकगण सम्मान समारोह में सम्मिलित हुए ।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे