Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

कोतवाली धौरहरा क्षेत्र में 47 वर्षीय अधेड़ की हुई हत्या,फैली सनसनी



पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

परिजनों ने चार लोगों पर लगाया हत्या का आरोप,एक आरोपी हिरासत में

आयुष मौर्या

धौरहरा-खीरी।कोतवाली धौरहरा क्षेत्र के जटपुरवा गांव के पास रविवार को 47 वर्षीय अधेड़ का शव मिलने की सूचना मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। 


ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतक के पास मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त कर परिजनों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिलामुख्यालय भेज दिया। 


वहीं कोतवाली पहुचें परिजनों ने चार लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। जिसमें से एक आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर बाकी की तलाश तेज कर दी है। 


रविवार को कोतवाली धौरहरा क्षेत्र के जटपुरवा गांव के पास थाना कोतवाली सदर क्षेत्र के बालूडीह निवासी प्रबोध कुमार गुप्ता (47) पुत्र बदलू गुप्ता का शव संदिग्ध अवस्था मे मिलने से सनसनी फैल गई। 


कोतवाली पुलिस ने परिजनों को सूचना देने के बाद शव को पीएम के लिए भेज दिया है। इस बाबत प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि आज थाना धौरहरा क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम जटपुरवा के पास प्रबोध कुमार गुप्ता उम्र करीब 47 वर्ष पुत्र स्वर्गीय बदलूराम गुप्ता निवासी ग्राम बालू डीह थाना कोतवाली सदर जनपद लखीमपुर खीरी का शव मिला था। 


जिस संबंध में मृतक के भाई गया प्रसाद पुत्र स्वर्गीय बदलूराम गुप्ता निवासी ग्राम बालू डीह थाना कोतवाली सदर जनपद लखीमपुर खीरी द्वारा तहरीरी सूचना के आधार आशीष गुप्ता , उमेश मिश्रा निवासी ग्राम खमरिया थाना ईसानगर व राजेश निवासी नकहा जनपद खीरी व एक अन्य नाम पता अज्ञात के खिलाफ दर्ज किया गया है। 


नामित आरोपी आशीष गुप्ता को पुलिस ने हिरासत में लिया गया है, शेष की तलाश जारी है।अचानक हुई घटना के बाद पूरे क्षेत्र में इसको लेकर तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे