Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बीईओ ने प्रधानाध्यापक व संकुल शिक्षकों के साथ की बैठक



आयुष मौर्या

धौरहरा लखीमपुर खीरी।नवागत बीईओ अशीष कुमार पांडेय की अगुवाई में बीआरसी भवन में प्रधानाध्यापक एवं  संकुल शिक्षको के साथ बैठक संपन्न हुई।


बीईओ ने अपने संबोधन में कहा कि दो दिनों के अंदर नवीन नामांकन का लक्षय हर हाल में हासिल किया जाएगा। 


शासन की मंशा है कि कोई बच्चा नामांकन से वंचित न रह जाए ।इसलिए सभी को प्रमाण पत्र देना होगा कि कोई बच्चा नामांकन से वंचित हमारे ग्राम सभा में नहीं रहा है। 


इसी के साथ सबसे अधिक फोकस बच्चों के शैक्षिक स्तर को सुधारने के लिए हर संभव प्रयास करें ताकि प्राथमिक विद्यालय एक नई मिसाल के साथ आगे खड़े दिखाई पड़े। 


शिक्षण को प्रभावी बनाने के लिए प्रतिदिन लेसन प्लान शिक्षक, डायरी अनिवार्य रूप से मेंटेन करें। बीईओ ने कहा बच्चों को प्रतिदिन होमवर्क भी देने के निर्देश दिए।


एआरपी राम किशोर शुक्ला एवं राममिलन भार्गव ने बैठक मे स्कूल रीडीनेस के अंतर्गत 12 सप्ताह की गतिविधियों पर चर्चा करते हुए नियमित गतिविधियों को कराते हुए उनके फोटोग्राफ हुआ वीडियोस लिंग पर अपलोड करने के लिए कहा। 


शिक्षक  गोपाल शंकर अवस्थी ने नवागंतुक खण्ड शिक्षा अधिकारी का स्वागत करते हुए कहा विधायक की तरफ से हर समंभव सहयोग करने किया जाएगा। धौरहरा का शैक्षिक विकास ही हमारा विकास। 


इस अवसर पर सौरभ मिश्रा,अपनेश चन्द्र वर्मा, प्रवीण कुमार दीक्षित, राजेश कुमार तिवारी आशीष कुमार त्रिवेदी दिनेश कुमार वर्मा अन्य शिक्षक उपस्थित रहे

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे