Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़: राष्ट्रीय लोक अदालत में बैंक व बीमा कम्पनी के अधिक से अधिक मामलों का निस्तारण किया जाये:जनपद न्यायाधीश



वेदव्यास त्रिपाठी

प्रतापगढ़। आगामी राष्ट्रीय लोक अदालत 14 मई 2022 के सम्बन्ध में जनपद न्यायाधीश के विश्राम कक्ष में जनपद न्यायाधीश/अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकरण संजय शंकर पाण्डेय के निर्देशन में बैंक एवं बीमा कम्पनी के अधिकारियों के साथ बैठक की गयी। 


बैठक में जनपद न्यायाधीश ने सभी बैंकों, बीमा कम्पनी के अधिकारियों को निर्देशित किया कि बैंक ऋण अदायगी व बीमा कम्पनी से सम्बन्धित अधिक से अधिक मामलों का निस्तारण आगामी राष्ट्रीय लोक अदालत में कराया जाये। 


बैठक में इंडियन बैंक के पीयूष सोनकर, केनरा बैंक के हिमांशु तिवारी, बैंक ऑफ बड़ौदा की मोन्ती सिन्हा, बैंक ऑफ इण्डिया के मनोज कुमार, यू0आई0आई0सी इलाहाबाद उज्जवल कुमार, यू0आई0आई0सी0 अरूण सिक्वा सहित बीमा कम्पनी के अधिकारीगण व अन्य सम्बन्धित उपस्थित रहे।


इसी प्रकार पीठासीन अधिकारी एम0ए0सी0टी0 रोहित सिन्हा की अध्यक्षता में आगामी राष्ट्रीय लोक अदालत दिनांक 14 मई 2022 को सफल बनाने हेतु प्री-ट्रायल बैठक की गयी। 


बैठक में पीठासीन अधिकारी एम0ए0सी0टी0 ने आगामी राष्ट्रीय लोक अदालत में मामलों को पक्षकारों की सहमति व सुलह समझौते के आधार पर अधिक से अधिक मुकदमों का निपटारा कराने में सहयोग की बात कही। 


बैठक का संयोजन सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण नीरज कुमार त्रिपाठी द्वारा किया गया। बैठक में एम0ए0सी0टी0 वादों से सम्बन्धित अधिवक्तागण भी उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे