Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

स्कूटी सवार महिला ने दरोगा और महिला सिपाही को चप्पल से पीटा


वीडियो


मेरठ में रांग साइड स्कूटी निकालने को लेकर एक महिला और उसकी बेटी ने जमकर हंगामा काटा। इस दौरान महिला ने पुलिस वालों पर गाली की बौछार करते हुए चप्पल बरसाया।


महिला ने पहले महिला कांस्टेबल को उसके बाद मौके पर मौजूद दरोगा को चप्पलों से पीटा। 


मिली जानकारी के अनुसार बुधवार देर शाम बारिश के बाद बुढ़ाना गेट चौकी के पास गाड़ियों की लंबी लाइन लगी थी कि मेरठ के कोतवाली थाना क्षेत्र के तहसील के पास की निवासिनी हिना अपनी 19 साल की बेटी के साथ स्कूटी से घर जा रही थी।



इस दौरान हिना अपनी बेटी के साथ रांग साइड से स्कूटी निकालने लगी। इस पर बुढ़ाना गेट चौकी के पास तैनात महिला कांस्टेबल और अन्य पुलिसकर्मियों ने उसे ऐसा करने से मना किया । जिससे खिन्न हिना ने महिला पुलिस से हाथापाई शुरू कर दी। 


इस दौरान हिना पुलिस को पिटती रही और पुलिस वाले ही वीडियो बनाते दिखे।हंगामे के दौरान महिला सिपाही को हिना ने कई बार धक्के मार कर पीछे धकेला तब भी मौजूद सिपाही और दरोगा अपने मोबाइल से वीडियो बनाते रहे।



आरोपी महिला ने महिला सिपाही को धक्के देकर चप्पल मारी। जब दूसरे पुलिसकर्मियों ने बचाव किया, तो हिना ने गाली-गलौज करते हुए दरोगा को भी चप्पल मार दी।


वही एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि महिला पुलिस और दरोगा से अभद्रता और मारपीट का वीडियो सामने आया है। वीडियो के आधार पर पुलिस FIR दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे