Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पट्टी में अधिवक्ता पर मामला दर्ज होने से नाराज अधिवक्ता रहे कार्य से विरत



विनोद कुमार

प्रतापगढ़ पट्टी मामूली विवाद में एक अधिवक्ता पर अनुसूचित जाति जनजाति अधिनियम के तहत मामला दर्ज करने पर पट्टी के तहसील अधिवक्ता नाराज हो गए।  


मंगलवार की दोपहर अधिवक्ताओं ने न्यायिक कार्य से विरत रहकर अपनी मांगों को पूरा करने के लिए बैठक किया।

     

पट्टी तहसील में कंधई थाना अंतर्गत रहने वाले अनुराग तिवारी पर कंधई  पुलिस ने अनुसूचित जाति जनजाति अधिनियम के तहत मामूली विवाद में मामला दर्ज कर लिया।  जिसके सूचना पर पट्टी तहसील में अधिवक्ताओं में रोष व्याप्त हो गया।

       

बार एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह की अध्यक्षता में एक बैठक की गई , जिसमें सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि जब तक तहसील के अधिवक्ता अनुराग तिवारी के ऊपर फर्जी तरीके से लगाया गया अनुसूचित जाति जनजाति अधिनियम का मामला हटाया नहीं जाता है तब तक सभी अधिवक्ता न्यायिक कार्य से विरत रहेंगे। 


 यह लोग रहे उपस्थित 

अधिवक्ता साथी पर मामला दर्ज होने पर अधिवक्ताओं ने रोष जताया इस दौरान महामंत्री मनीष तिवारी वरिष्ठ उपाध्यक्ष ओम प्रकाश श्रीवास्तव उपाध्यक्ष उमेश तिवारी कनिष्ठ उपाध्यक्ष मानस तिवारी कनिष्ठ मंत्री शिव शंकर सिंह प्रकाशन मंत्री वरुण कुमार पांडे आय-व्यय निरीक्षक राम लाल यादव पुस्तकालय अध्यक्ष रवि सिंह सहित कई अधिवक्ताओं ने पुलिसिया उत्पीड़न पर नाराजगी प्रकट करते हुए इस पर रोष जताया है और कहा कि जब तक अनुराग तिवारी पर मामला हटाया नहीं जाता है अधिवक्ता न्यायिक कार्य से विरत रहेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे