Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

ईद पर रामपुर खास के खालसा सादात व खानापट्टी में पहुँच कर सीडब्ल्यूसी मेंबर प्रमोद तिवारी ने दिया मुबारकबाद



गौरव तिवारी

लालगंज प्रतापगढ़। ईद के त्यौहार पर केन्द्रीय कांग्रेस वर्किग कमेटी के सदस्य प्रमोद तिवारी ने लोगों से गले मिलकर स्वयं तथा इलाकाई विधायक आराधना मिश्रा मोना की ओर से मुबारकबाद सौंपी।


लालगंज के अझारा तथा खानापट्टी व खालसा सादात ईदगाहों पर जुटे भारी तादात में लोगों के बीच पहुंचे प्रमोद तिवारी ने बच्चों व बुजुर्गो तथा नौजवानों को गले लगाकर उनके जीवन में खुशहाली को लेकर परवर दिगार ए आलम से दुआएं की।

श्री तिवारी ने ईद की खुशी में कई जगह बच्चों को आइसक्रीम भी खिलवाई। 


वहीं ईदगाहों पर मौलानाओं ने भी प्रमोद तिवारी को इत्र लगाकर ईद पर इलाकाई तरक्की के लिए दुआएं दी। श्री तिवारी ने ईद पर हुए इलाकाई जलसो मे बोलते हुए कहा कि ईद मोहब्बत व नेकी के बरक्कत की खुशी का पैगाम है। 


उन्होंने कहा कि यह त्योैहार खुद की खुशी को तभी चार चांद लगाया करता है जब हम दूसरे वन्दों के दुखदर्द को भी साझा करते हुए हर वक्त उनकी मदद को तैयार रहें।


 प्रमोद तिवारी ने कहा कि ईद उल फितर की खुशी दूसरों को ज्यादा से ज्यादा खुशी देने की अल्लाह की ओर से ईद का ईनाम हुआ करती है। 


प्रमोद तिवारी ने कहा कि बुराई से परहेज करते हुए रोजा रखने के बाद ईद का मतलब किसी निर्धन और फकीर की मदद का फितरा है। प्रमोद तिवारी ने लोगों से कहा कि हमारा ईमान वतनपरस्ती की खूबसूरती है और यही वतनपरस्ती दुनिया भर में हिन्दुस्तान की ईद की खुशी को चार चांद लगाया करती है। 


इसके अलावा श्री तिवारी क्षेत्र के दीवानगंज, अठेहा, सेमरा, पिंजरी, मसनी, उमरार, कुम्भीआइमा, करीमनपुर, नसीरपुर, रेहुआ लालगंज, राहाटीकर, जलेशरगंज, रामपुर में भी लोगों से ईद पर मुलाकात कर जश्न ए ईद की खुशी का इजहार करते दिखे। 


इस मौके पर सैयद सफीक, दानिश खां, इम्तियाज खां, परवाना प्रतापगढ़ी, हजरत मौलाना रहमानी मियां, वसीम खां, जियाउल, जाहिद, शेरू, आसिफ खां, एबादुर्रहमान, डा. वकील अहमद, निसार अहमद, मो. असलम, जर्रार खां, नन्हें खां, सौकत अली, खुर्शीद शेख, मो. ईसा, शेर मोहम्मद, मुस्ताक अहमद, आसिफ सिददीकी, निजाम असरद, आजाद, इरशाद, मो. सगीर, अमित सिंह, अशोक सिंह बब्लू, संतोष द्विवेदी, भगवती प्रसाद तिवारी, केडी मिश्र, विकास मिश्र, छोटेलाल सरोज, सुधाकर पाण्डेय, रामबोध शुक्ल, पप्पू तिवारी, मुरलीधर तिवारी, त्रिभु तिवारी, ओम पाण्डेय, अंशुमान तिवारी, प्रभात ओझा, सिंटू मिश्र, भुवनेश्वर शुक्ल, लालजी यादव, रिंकू सिंह परिहार, रघुनाथ सरोज, लल्लन सिंह, महेन्द्र सिंह, पवन शुक्ल आदि रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे