Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस के मौके पर सोशल मीडिया पर असिस्टेंट लेबर कमिश्नर का वीडियो वायरल, नशे में दिख रही है असिस्टेंट लेबर कमिश्नर


वायरल वीडियो


सलमान असलम

बहराइच :अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस के मौके पर सोशल मीडिया पर असिस्टेंट लेबर कमिश्नर का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।  वीडियो में असिस्टेंट लेबर कमिश्नर नशे में दिख रही है।


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो जरवल रोड थाना क्षेत्र के घाघरा घाट का बताया जा रहा है। 


कहा जाता है कि असिस्टेंट लेबर कमिश्नर देवीपाटन मंडल रचना केसरवानी नशे में धुत होने के कारण जरवल रोड की तरफ मुड़ गई। और उनकी गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई। 


मौके पर पहुंची महिला पुलिस कर्मियों के साथ वीडियो में वह धक्का-मुक्की करने के साथ-साथ असिस्टेंट लेबर कमिश्नर होने का रोब दिखा रही है। महिला पुलिसकर्मी उन्हें गाड़ी में बैठाने का प्रयास कर रही है। 


लेकिन वह बार-बार गाड़ी से उतर जा रही हैं। पुलिसकर्मियों व लेबर कमिश्नर के बीच काफी देर तक नोकझोंक चलती रही। काफी कड़ी मशक्कत के बाद समझा-बुझाकर पुलिसकर्मियों ने किसी तरह उन्हें गाड़ी में बैठाया। 


इसके बाद पुलिस कर्मियों द्वारा उनका मेडिकल चेकअप कराया गया। मेडिकल चेकअप में नशे में होने की पुष्टि हुई या नहीं हुई। इसकी जानकारी नहीं मिल सकी। 


इस पूरे प्रकरण की जानकारी पुलिस द्वारा महिला अधिकारी के पति को दी गई। मौके पर पहुंचे महिला अधिकारी के पति को मेडिकल चेकअप के बाद उनके सुपुर्द कर दिया गया।


महिला अधिकारी का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो


अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस के मौके पर वायरल वीडियो में दिख रही महिला गोंडा जिले में असिस्टेंट लेबर कमिश्नर के पद पर तैनात हैं।  इनका नाम रचना केसरवानी बताया जा रहा है। 


जरवलरोड थानाध्यक्ष  राजेश सिंह ने बताया वह लखनऊ से अपनी गाड़ी से गोंडा के लिए आ रही थी।  नशे में होने के कारण व बहराइच की ओर मुड़ गई।  जिससे उनकी गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई।  


घटना की सूचना पर महिला पुलिस कर्मियों को भेजा गया। नशे में होने के कारण वह पुलिस कर्मियों से उलझ गई।  घटना की जानकारी उनके पति को दी गई। 


 सूचना पर पहुंचे उनके पति को महिला अधिकारी का मेडिकल कराने के बाद सुपुर्द कर दिया गया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे