Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR:कोविड-19 वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन


अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर जिला मुख्यालय के अंग्रेजी माध्यम विद्यालय शारदा पब्लिक स्कूल में सोमवार को 12 से 14 वर्ष आयु वर्ग के छात्र छात्राओं को कोविड टीकाकरण के लिए वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया ।


जानकारी के अनुसार 02 मई को जिले के शारदा पब्लिक स्कूल में कोविड-19 वैक्सीनेशन कैम्प का आयोजन किया गया । कैंप मे 12 से 14 वर्ष तक की सभी छात्र-छात्राओं को कोविड-19 का टीकाकरण किया गया । 

12 से 14  साल की आयु के बच्चे वैक्सीन लगवाने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं । बच्चों का कहना है कि कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई में अब वह भी शामिल हो गए हैं । 

शारदा पब्लिक स्कूल मे वैक्सीन लगवाने पहुंची 6वीं कक्षा का छात्र सक्षम और आकर्ष मिश्रा ने बताया कि पहले थोड़ा सा डर लग रहा था लेकिन, अब वैक्सीन लगवा कर वे काफी खुश हैं । 

उन्हें सबसे बड़ी इस बात की खुशी है कि कोरोना की इस लड़ाई में अब वे भी शामिल हो गए है और हम सभी को यह लड़ाई मिलकर लड़नी होगी । 

विद्यालय के प्रधानाचार्य डॉ. नितिन कुमार शर्मा ने बताया कि सरकार की गाइडलाइन के तहत यह कैंप लगाया गया है । कैंप के बारे में विद्यार्थियों तथा अभिभावकों को पूर्व मे ही सूचित कर दिया गया था, जिसके चलते बच्चे आज वैक्सीन लगवाने के लिए पहुंचे हैं । 

उन्होंने बताया कि बच्चों में वैक्सीनेशन को लेकर काफी उत्साह है । बैठने बंद के दौरान स्वास्थ्य कर्मियों के साथ साथ विद्यालय के शिक्षक व शिक्षिकाएं भी मौजूद रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे