Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मेंस यूनियन के दफ्तर के सामने रेल कर्मियों का अग्निवीर के खिलाफ़ प्रदर्शन जमकर हुई नारेबाजी




वेदव्यास त्रिपाठी

प्रतापगढ़। अग्निवीर योजना का विरोध थम नहीं रहा है। बुधवार को नॉर्दर्न रेलवे मेंस यूनियन शाखा प्रतापगढ़ ने रोक के बावजूद जोरदार तरीके से प्रदर्शन किया। पुलिस फोर्स के सामने नारेबाजी की गई। एसएस को ज्ञापन सौंपा गया।



सेना में चार साल की भर्ती योजना के विरोध में प्रतापगढ़ रेलवे स्टेशन परिसर में मेंस यूनियन दफ्तर के सामने रेल कर्मियों ने नारेबाजी की। अध्यक्ष मोहम्मद शफीक ने प्रदर्शन का नेतृत्व किया। 


शाखा मंत्री अनिल शुक्ला ने कहा कि सरकार की अग्निवीर योजना नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ है। 


यूनियन के केंद्रीय नेतृत्व के आह्वान पर देश भर आज इसके विरोध में प्रदर्शन हो रहे हैं। 


इस मौके पर ओपी राव, भरत यादव, अजय आनंद, बबिता पांडेय, वीके तिवारी, मनीष पांडे, राजकिशोर, मोहम्मद अनीश, संतोष तिवारी सहित काफ़ी संख्या में रेल कर्मचारी विरोध प्रदर्शन में शामिल रहे। खास बात यह है कि रेलवे ने अग्निवीर के खिलाफ रेलवे प्लेटफार्म और परिसर में प्रदर्शन करने पर रोक लगाई है। धारा 144 लगी हुई है। 


इसके बाद भी मेंस यूनियन ने सर्कुलेटिंग एरिया दफ्तर के सामने आरपीएफ, सिविल पुलिस एलआईयू की मौजूदगी में विरोध प्रदर्शन किया। 


एसओ जीआरपी ने बताया कि धारा 144 लगी है। विरोध प्रदर्शन पर पाबंदी है। जो भी इसका उल्लंघन करेगा। उसके खिलाफ़ कार्रवाई की जायेगी। 


शाखा मंत्री अनिल शुक्ला ने कहा कि उन्होंने अपने यूनियन दफ्तर के सामने प्रदर्शन किया है। हालंकि प्रदर्शन के दौरान कुछ रेल कर्मी सामने नहीं आ रहे थे। 


उन्हें डर था कि कहीं उनकी फोटो न आ जाए। एसएस मोहम्मद शमीम ने बताया कि यूनियन की तरफ से ज्ञापन मिला है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे