Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नेशनल हाइवे पर भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत


वीडियो


डेस्क

बस्ती: थाना क्षेत्र कप्तानगंज में स्थित खजुहा के निकट नेशनल हाइवे पर भीषण सड़क हादसे में चालक सहित एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई। 


कार सवार गोरखपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के पादरी बाजार के रहने वाले बताए जा रहे। 


बता दे की बीती रात कार सवार एक ही परिवार के चार की दर्दनाक मौत हो गई। एक 6 वर्षीय बच्ची समेत तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर घायलों की मदद में पहुंचने वाले हाइवे के देवदूत प्रमोद ओझा भी पहुंचे।और पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहयोग कार सवार महिला समेत 6 घायलों को अस्पताल भेजवाया।


 कार चालक घंटों कार के छत्रिग्रस्त मलवे में फसा रहा।  बता दे पुलिस टीम ने घण्टों मेहनत के बाद कार में सवार सभी को गाड़ी से बाहर निकाला। जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने 2 महिला व दो पुरुष को मृत घोषित कर दिया। जबकि एक बच्ची सहित तीन लोगो को गोरखपुर केजीएमसी के लिए रेफर कर दिया।


 प्रभारी निरीक्षक हर्रैया सत्येंद्र कुंअर ने बताया कि जिला अस्पताल पहुंचने पर 4 घायलों ने दम तोड़ दिया है। तीन गंभीर बताए जा रहे हैं।


उस पूरे मामले पर डीएसपी कलवारी विनय चौहान ने दुर्घटना में 4 मृतकों की पुष्टि करते हुए बताया कि तीनों घायलों को जिला अस्पताल से हयर सेन्टर गोरखपुर के लिए रेफर लरा दिया गया है ।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे