Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

राज्यसभा के प्रत्याशी प्रमोद तिवारी के लालगंज कैम्प कार्यालय पर कांग्रेसियों ने किया पूजन अर्चन



गौरव तिवारी

लालगंज, प्रतापगढ़। शुक्रवार को होने वाले राज्यसभा चुनाव को लेकर कांग्रेसियों तथा समर्थकों का  पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी की जीत के लिए गुरूवार को दिन भर प्रार्थना सभाओं व जगह जगह राहगीरों तथा धार्मिक स्थलों पर श्रद्धालुओं के लिए शरबत वितरण आदि आयोजनों का सिलसिला जारी दिखा। 


इधर इबादतगाहों में भी दुआ का दौर जारी नजर आया है। वहीं क्षेत्रीय विधायक एवं कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना भी उदयपुर पहुंचकर पार्टी विधायकों से मुलाकात कर प्रमोद तिवारी समेत पार्टी प्रत्याशी मुकुल वासनिक तथा रणदीप सिंह सुरजेवाला के समर्थन में चुनावी अंकगणित को जीत के आंकडे मे फिट करने में मोर्चा संभाल चुकीं हैं। 


मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल ने बताया कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के निर्देश पर यूपी पार्टी विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने उदयपुर पहुंचकर राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत तथा पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट समेत वरिष्ठ नेताओं व विधायकों से पार्टी प्रत्याशियों की जीत को लेकर गहन मंत्रणा की। 


राजस्थान प्रदेश कांग्रेस के विधायकों तथा मंत्रियों व पार्टी पदाधिकारियों की ओर से भी यूपी कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना का राजस्थानी परम्परागत उत्साहजनक स्वागत हुआ देख भी स्थानीय कार्यकर्ता गुरूवार को गदगद दिखे। 


इधर बाबा घुइसरनाथ धाम में समर्थकों ने भगवान शिव का रूद्राभिषेक कर प्रमोद के विजय की कामना की। यहां कार्यक्रम का संयोजन त्रिभु तिवारी ने किया। 


कार्यक्रम में महन्त मयंकभाल गिरि, आनन्द गिरि, आचार्य आदित्य नारायण दुबे, बृजेश मिश्र, वीरेन्द्र मिश्र, गिरिजाशंकर पाण्डेय, अम्बुज मिश्र आदि रहे। इधर स्थानीय कैम्प कार्यालय पर भी कार्यकर्ताओं ने भगवान का पूजन अर्चन कर प्रमोद तिवारी की शानदार जीत के लिए प्रार्थना सभा का आयोजन किया। 


कार्यक्रम का संयोजन चेयरपर्सन प्रतिनिधि संतोष द्विवेदी व संयुक्त अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अनिल त्रिपाठी महेश ने किया। 


कार्यक्रम में प्रतिनिधि भगवती प्रसाद तिवारी, प्रमुख अमित सिंह, सांगीपुर प्रमुख अशोक सिंह, केडी मिश्र, पप्पू तिवारी, छोटे लाल सरोज, आशीष उपाध्याय, शैलेन्द्र मिश्र, सालिक तिवारी, मुरलीधर तिवारी, श्रीकान्त मिश्र आदि रहे। 


वहीं खानापटटी के मदरसा दारूल उलूम में हजरत मौलाना रहमानी मियां तथा कुम्भीआइमा के सबाना बाबा मजार पर इरफान आदि लोगों की ओर से प्रमोद तिवारी की कामयाबी के लिए चादरपोशी भी हुई। 


इधर सीडब्ल्यूसी मेंबर प्रमोद तिवारी ने दोपहर बाद कार्यकर्ताओं से कैम्प कार्यालय पर वर्चुअल संवाद कर राज्यसभा चुनाव में रामपुर खास के समूचे क्षेत्र से मिल रहे समर्थन को राज्यसभा निर्वाचन में भी जीत होने का बड़ा संबल ठहराया है। 


विधायक आराधना मिश्रा मोना तथा प्रमोद तिवारी की छोटी सुपुत्री डा. विजयश्री सोना ने भी कार्यकर्ताओं व समर्थकों के अपार समर्थन के प्रति पारिवारिक आभार जताया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे