Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बीएसए भूपेंद्र सिंह को विशिष्ट बीटीसी शिक्षक कल्याण संघ के पदाधिकारियों ने किया सम्मान



विनोद कुमार

खबर प्रतापगढ़ से है जहां विशिष्ट बीटीसी कल्याण शिक्षक संघ में प्रतापगढ़ के बेसिक शिक्षा अधिकारी भूपेंद्र सिंह को सम्मानित किया आपको बता दें कि बच्चों के नामांकन के मामले में उत्तर प्रदेश के टॉप 20 जिलों में प्रतापगढ़ आने के बाद बीएसए को बेसिक रत्न पुरस्कार से नवाजा गया। 


यह सम्मान शनिवार 4 जून 2022

सचिव, बेसिक शिक्षा को संबोधित जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी के माध्यम से संघ के लोगों ने शासकीय सेवा के दौरान शिक्षकों की मृत्यु पर आश्रितों को 20 लाख रुपये तक की ग्रेच्युटी भुगतान, बेसिक शिक्षकों की पदोन्नति और स्थानांतरण के संबंध में तीन सूत्री ज्ञापन भी भेजा है। 


जिलाध्यक्ष त्रिपाठी ने कहा कि प्रतापगढ़ में बेसिक शिक्षा परिषद के विद्यालयों में छात्रों का नामांकन निर्धारित लक्ष्य के विपरीत शत-प्रतिशत रहा। 


इस पर बीएसए भूपेंद्र सिंह को बेसिक रत्न, प्रशस्ति पत्र, अंगवस्त्रम और गुलदस्ता देकर सम्मानित किया गया। 


कार्यक्रम का संचालन करते हुए जिला महासचिव ललित कुमार मिश्रा सरस ने स्वस्ति पाठ किया। इसके बाद बेसिक शिक्षक भवन में आयोजित संगठन की बैठक में जिलाध्यक्ष डॉ. विनोद त्रिपाठी ने कहा कि बिना फंड व पुरानी पेंशन योजना के शिक्षकों की मृत्यु होने पर सरकार की ओर से कोई आर्थिक सहायता नहीं दी जाती है। 


इस अवसर पर दीपेश दुबे, नरेंद्र त्रिपाठी, आशुतोष सिंह, डॉ. अनिल त्रिपाठी, अटेवा के संयोजक सी.पी. राव, डॉ. संजीत शुक्ला आदि उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे