Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

अयोध्या में दा रामायण होटल का हुआ भव्य उद्घाटन



वासुदेव यादव 

अयोध्या। राम नगरी अयोध्या को मिला एक और लग्जरी होटल। आज होटल दा रामायण का हुआ शुभारंभ। होटल की एमडी व भाजपा नेत्री डॉ ममता पांडेय ने अपने माता-पिता से होटल का कराया शुभारंभ।

 

इस शुभारंभ के मौके पर बस्ती जनपद के सांसद हरीश द्विवेदी, अयोध्या राम वल्लभाकुंज के अधिकारी राजकुमारदास व अन्य संत महंत रहे मौजूद।भाजपा के नेता भी रहे मौजूद।बूथ नंबर 4 के पास बना है होटल द रामायण।


बताते चलें कि अयोध्या के समीप बनाया गया यह होटल मल्टीपरपज सुविधाओं से लैस है। इसके बनाए जाने से जहां देश-विदेश के पर्यटकों को होटल का लाभ मिलेगा। 


वहीं दूसरी ओर आसपास के युवाओं को भी रोजगार मिलेगा। सबसे बड़ी बात यह है कि अभी तक अयोध्या सिटी में कोई हाईटेक होटल नहीं था। 


जिसके चलते लोग अन्य जनपदों में रुकते थे। अयोध्या जनपद में और खास राम नगरी अयोध्या में दा रामायण होटल खोलने से आसपास के लोगों में जहां खुशी है  वहीं दूसरी ओर बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं और पर्यटकों को इस होटल का लाभ मिल सकेगा। 


होटल के एमडी और भाजपा नेत्री डॉक्टर ममता पांडे ने बताया कि यह होटल पर्यटकों और श्रद्धालुओं को ध्यान में रखते हुए हाईवे के निकट बनाया गया है ताकि आवागमन सुगम रहे।

  

उन्होंने बताया कि यहां पर रुकने के साथ ही नाना प्रकार के व्यंजनों का भी लाभ लोगों को मिलेगा। इसके साथ ही शादी ब्याह का आयोजन के लिए भी उचित सुविधाएं उपलब्ध कराई गई हैं।

  

इस दौरान कार्यक्रम में आए सभी अयोध्या के धर्म गुरु संत महंत नेतागण अधिकारीगण आदि सभी का जेडी अरविंद पांडेय ने स्वागत सत्कार कर सभी के प्रति आभार ज्ञापित किए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे