Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मन्दिर परिसर में सो रहे युवक की हत्या से मचा हड़कम्प

 


सत्येंद्र भूषण तिवारी, क्षेत्राधिकारी मिल्कीपुर


वासुदेव यादव 

अयोध्या:अमेठी के रहने वाली युवक की गला रेतकर हत्या का मामला सामने आया है। युवक की हत्या अयोध्या में की गई जहां वह रिश्तेदारी में आया था। 


युवक मंदिर प्रांगण में सो रहा था जहां सुबह लोगों ने उसका शव देखा। मामले को लेकर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू की। 


जिस जगह पर युवक का गला रेता गया था वहां घटनास्थल पर काफी ज्यादा खून बिखरा हुआ था। इस बीच बड़ी संख्या में ग्रामीण भी मौके पर एकत्र हो गए थे। वारदात के बाद क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। 


हत्या करने वालों की पहचान अभी तक पुलिस नहीं कर सकी है।इस बीच साक्ष्य संकलन के लिए फॉरेंसिंक टीम की मदद ली जा रही है। 


बता दें कि अमेठी जनपद के अंगूरी गांव के शिवरतगंज निवासी पंकज शुक्ला कुमारगंज के भुआपुर में अपनी ननिहाल में तकरीबन छह माह से रह रहे थे। 


इस बीच शनिवार को गर्मी और बिजली न आने पर वह रात में घर के सामने बने हनुमान मंदिर परिसर में सोने चले गए। उनका शव रविवार की सुबह मंदिर के बरामदे में मिला।


युवक की हत्या की जानकारी मिलने के बाद क्षेत्राधिकारी मिल्कीपुर सत्येंद्र भूषण तिवारी, प्रभारी निरीक्षक विवेक सिंह और पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची।


इस बीच गांव में कोई अप्रिय घटना न हो इसको लेकर पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।वही क्षेत्राधिकारी सत्येंद्र भूषण तिवारी ने बताया कि आज सुबह लगभग 6:00 बजे थाना कुमारगंज क्षेत्र से सूचना प्राप्त हुआ कि गांव में बने एक मंदिर में युवक का शव पड़ा हुआ है सूचना के बाद मौके पर पुलिस टीम पहुंची जांच में उसके गले पर कट के निशान थे यह युवक अपने ननिहाल में पिछले 2 महीने से रह रहा था ।



इस घटना को लेकर आज पास से मिले साक्ष्य को संकलित किया गया है और सबको पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे