Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बैंक व मोहल्ले को कर दिया रास्ता विहीन, रोड खोद कर बना दिया कच्चा नाला



राजकुमार शर्मा 

बहराइच। रुपईडीहा के स्टेट बैंक के आगे व बगल के मोहल्ले को जाने वाला रास्ता जे सी बी से खोद कर नाला बना दिया जिससे बरसात के मौसम में बैंक व मोहल्ले में आना जाना दुशवार हो गया है।


बच्चों को स्कूल जाने से लेकर लोगो को बाजार जाने तक के लिए बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।


नेशनल हाइवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया के कर्मचारीयो की बेवकूफी का खामियाजा आम लोगो को भुगतना पड़ रहा है।


रुपईडीहा के रामजानकी स्कूल के सामने स्टेट बैंक चल रहा है उसी के बगल से एक रास्ता पीछे बसे बस्ती की तरफ़ जाता है।चूंकि यहाँ पर सड़क विभाग ने किसी कारणवश नाला नही बनाया था ।


जिसके कारण इस क्षेत्र में बरसात के दिनों में पानी भर जाता है और स्थानीय लोगो का घर से निकलना दूभर हो जाता है इस के निराकरण के लिए स्थानीय नागरिकों ने सड़क विभाग को पत्र के जरिये अपनी परेशानी से अवगत कराया परंतु सड़क विभाग ने कुछ लोगो की परेशानी को खत्म करने के लिए स्थाई समाधान  कर नाले का निर्माण न करते हुए लोगो के घरों के आगे जेसीबी से कच्ची गहरी व चौड़ी नाली खोद दिया। 


जिससे जहां एक तरफ बैंक में लेन देन के लिए जाने वाले भारतीय व नेपाली लोगो को बड़ी ही मुस्किलो जा सामना करना पड़ता है ।


वही दूसरी ओर बगल के बस्ती से भी राब्ता कट गया है।जहाँ से लोगो को आवागमन में बहुत ही दिक्कत होती है।


स्थानीय नागरिकों ने बताया कि एक बड़ी परेशानी और है 11 हजार वोल्ट की लाइन का खंभा उसी खोदे हुए नाले के बगल में है जो कभी भी गिर सकता है जिससे बड़ी अनहोनी भी हो सकती है।


स्थानीय लोगो का कहना है कि इस का सड़क विभाग स्थाई हल निकाले और यहाँ पक्के नाले का निर्माण जल्द करवाये नही तो अगर कोई घटना घटती है तो उसका जिम्मेदार सड़क विभाग होगा और हम लोग आंदोलन को बाध्य होंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे