Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

विधायक मोना की पहल पर बिजली व स्वास्थ्य सेवाएं हुई सृदृढ़, खुशी



गौरव तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। धार्मिक स्थली समेत दो बड़े गांवो मे अब लोगों को बिजली आपूर्ति में बडी सहूलियत मिल सकेगी।


क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा मोना के प्रयास से नगर पंचायत के धार्मिक स्थल जंगली वीर बाबा तथा अझारा के साथ सांगीपुर ब्लाक की बड़ी बाजार रेहुआ लालगंज में पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम ने ट्रांसफार्मर क्षमता वृद्धि को मंजूरी दी है। 


इसके तहत अझारा गंाव मे अब तिरसठ केवीए ट्रांसफार्मर की क्षमता वृद्धि कर इसे सौ केवीए व जंगली वीर बाबा पर लगे पचीस केवीए की क्षमता मे बढोत्तरी कर तिरसठ केवीए तथा रेहुआ लालगंज बाजार में पचीस केवीए की क्षमता बढोत्तरी कर तिरसठ केवीए क्षमता वृद्धि की गयी है। 


विधायक मोना के प्रयास से अब अझारा वार्ड तथा जंगली वीर बाबा व उसके समीप बसी बस्ती के साथ रेहुआ लालगंज के व्यापारियों को भी बिजली की ट्रिपिंग की समस्या से निजात मिल सकेगी। 


बुधवार को जानकारी होने पर अझारा तथा रेहुआ लालगंज एवं जंगली वीर बाबा की समीपवर्ती बस्ती में भी विधायक मोना के इस प्रयास की लोगों मे सराहना होती दिखी। 


इधर क्षेत्रीय विधायक के प्रयास से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र घुइसरनाथ धाम व पीएचसी अठेहा में फार्मासिस्टों की भी तैनाती हो जाने से लोगों मे राहत दिखी। 


पौराणिक स्थली बाबा घुइसरनाथ धाम में सावन मेले का हवाला देते हुए विधायक मोना ने प्रदेश के उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक को धाम समेत इन रिक्त स्थानों पर फार्मासिस्टों की तैनाती के लिए दस जुलाई को पत्र लिखा था। 


इस पर डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने बारह जुलाई को अस्पतालों मे फार्मासिस्टों के रिक्त पदों पर तैनाती के निर्देश दिये थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे