Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पति ने ही रिश्तेदारों के साथ मिलकर की थी पत्नी की हत्या, गिरफ्तार



गौरव तिवारी 

प्रतापगढ़ के थाना कोतवाली नगर पर आवेदिका द्वारा यह सूचना दी गई कि दिनांक 12.07.2022 को मेरी पुत्री सायमा उम्र लगभग 22 वर्ष, मेरे घर से अपने पति से पैसा लेने की बात कहकर निकली थी ।


 कुछ समय बाद फोन पर पैसा लेकर वापस आने की बात बतायी थी लेकिन उसके बाद काफी देर होने पर भी घर नहीं आयी और उसका फोन भी बंद बता रहा था। 


घर वालों द्वारा उसे ढूढ़ने का काफी प्रयास किया गया लेकिन कहीं पता नहीं चल रहा था। लोकलाज के कारण पुलिस को सूचना नहीं दी गई थी। 


तब दिनांक 21.07.2022 को यह जानकारी मिली की मेरी लड़की के पति सलमान ने अन्य लोगों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी है और शव को सई नदी के पास दफना दिया है। 


इस संबंध में थाना कोतवाली नगर पर  धारा 201, 302 भादंवि का अभियोग पंजीकृत किया गया था।


पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़  सतपाल अंतिल द्वारा उक्त घटना में नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु संबंधित को दिये गये कड़े निर्देशों के क्रम में थाना कोतवाली नगर के प्रभारी निरीक्षक  सत्येन्द्र सिंह मय टीम द्वारा उक्त अभियोग की कार्यवाही के अन्तर्गत अभियोग में नामजद दो आरोपियों सलमान व रुस्तम उर्फ मो0 सईद को गिरफ्तार किया गया है। 


पुलिस द्वारा पूछताछ का विवरण गिरफ्तार अभियुक्त सलमान (मृतका का पति) द्वारा बताया गया कि दिनांक 12.07.2022 को मैंने, रूस्तम व नसीम उर्फ राज के साथ मिलकर, नसीम के ऑटो रिक्शा से गनईडीह के पास ले जाकर अपनी पत्नी आयसा की गला दबाकर हत्या कर दी थी ।


 पुनः ऑटो से लाकर उसे सई नदी के पास दफन कर दिया था।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे