Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

कटरा गुलाब सिंह में स्थित पांडव कालीन भैहरन नाथ धाम जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा का शिकार



विनोद कुमार 

खबर प्रतापगढ़ से है जहां मुख्यालय प्रतापगढ़ से प्रयागराज की सरहद पर स्थित प्रमुख बाजार कटरा गुलाब सिंह जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा और उदासीनता के कारण वह मुकाम आज तक न हासिल कर सका, जिसका वह असली हकदार है, 


जबकि जातिगत गणित को चुनावी सफलता का पैमाना मान हर पार्टियां चुनाव में अपना अपना प्रत्याशी घोषित करती हैं, काश कि योग्यता, विधानसभा क्षेत्र में उसकी लोकप्रियता, उसके द्वारा जनता के बीच रहकर जनता के लिए उत्कृष्ट कार्य मानक बनते तो आज सांसद विधायक क्षेत्रीय बनने के बाद भी जेठवारा से कटरा गुलाब सिंह, तथा ऐतिहासिक पाण्डव कालीन भैहरन नाथ धाम तक बनी बाबा आदम के जमाने की सड़क के परखच्चे न उड़े होते, सड़क दसे गड्ढों में न तब्दील हुई होती. 


ऐसा नहीं कि आवागमन में जनप्रतिनिधियों की लक्जरी गाड़ियां झटके पे झटका नहीं खातीं. अगर समस्यायें नहीं रहेंगी तो उन्हें पूछेगा कौन, जबकि जीतने के पहले ऐसे ऐसे हवाई वादे किये जाते हैं कि बेचारी जनता परिवर्तन कर नया और अच्छा कुछ देखने की उम्मीद पाल लेती है ।


जबकि सावन महीने में हर रोज बुरी तरह से क्षतिग्रस्त रोड से दूर दराज तक से कई हजार दर्शनार्थी भयहरणनाथ धाम की यात्रा करते हैं. 


दुर्घटना ग्रस्त होते हैं, कीचड़ से लथपथ होते हैं, और नेताओं को कोसते भी हैं, इसलिए जेठवारा कटरा गुलाब सिंह, भयहरननाथ रोड अविलंब पुनर्निमित हो, वर्ना ये पब्लिक है सब जानती है समय आने पर पैदल करने में भी देर नहीं लगाती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे