Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

एलायंस क्लब इंटरनेशनल के डायरेक्टर द्वारा हर घर तिरंगा अभियान चलाकर किया गया जागरूक



विनोद कुमार 

खबर प्रतापगढ़ से है जहां एलायंस क्लब इंटरनेशनल प्रतापगढ़ द्वारा चलाए जा रहे हर घर तिरंगा अभियान निरंतर जारी है। 


आजादी के अमृत महोत्सव के क्रम में क्लब के पदाधिकारी क्लब के इंटरनेशनल डायरेक्टर रोशनलाल उमरवैश्य की अगुवाई में भगवा चुंगी, महुली, चिलबिलाआदि जगहों पर तिरंगा वितरण कर हर घर तिरंगा लगाने के लिए जागरूक किया गया। 


चुंगी स्थित विजन लाइब्रेरी में आए सभी बच्चों को तिरंगा देकर गांव-गांव में जाकर अपने- अपने घरों में तिरंगा फहराने का संकल्प दिलाने की अपील की।


क्लब के इंटरनेशनल डायरेक्टर रोशनलाल उमरवैश्य ने तिरंगा वितरण करते हुए कहा कि आप सब 13 से 15 अगस्त तक अपने-अपने घरों में तिरंगा फहरा कर आजादी का अमृत महोत्सव मनाए और हमारे देश को आजादी दिलाने में बलिदान हुए शहीदों को याद कर आने वाली पीढ़ी को भी हम सबको कैसे आजादी मिली उसको भी बताने की कृपा करें।


रोशनलाल उमरवैश्य ने कहा कि क्लब 17 जुलाई से आजादी का अमृत महोत्सव के क्रम में कई कार्यक्रम आयोजित कर रहा है उसी क्रम में तिरंगा भी वितरण कर रहा है। 


इस अवसर पर संतोष कुमार, सुरेश अग्रवाल, देवानंद, छेदीलाल, प्रदुम्न गुप्ता, राज गुप्ता, पूनम गुप्ता, रेखा उमरवैश्य, अर्चना खंडेलवाल, ज्योति, मेघा खंडेलवाल, सुधा अग्रवाल, विवेक कुमार, आदर्श कुमार आदि लोग अभियान में जुड़े हुए मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे