Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तरबगंज:ओमशान्ति की बहनो ने थाने पर पहुँचकर प्रभारी निरीक्षक सहित पुलिस कर्मियों को बाँधी राखी



रमेश कुमार मिश्र

तरबगंज गोण्डा।तरबगंज थानाक्षेत्र में स्थित ओमशान्ति भवन की बहनो ने थाने पर पहुँचकर प्रभारी निरीक्षक सहित सभी पुलिस कर्मियों को रक्षाबंधन के त्यौहार पर राखी बाँधी और सुरक्षा का संकल्प लिया।


बताते चले की आज दिनाँक 11/08/2022को दिन में 12बजे तरबगंज थानाक्षेत्र के ओमशान्ति भवन की बहनो ने थाना तरबगंज में पहुँचकर प्रभारी निरीक्षक मनोज पाठक के साथ थाने के उपनिरीक्षक राजेश पाण्डेय,उपनिरीक्षक बब्बन सिंह सहित थाने में तैनात पुलिस कर्मियों को रक्षाबंधन के अवसर पर राखी बाँधी व सुरक्षा का संकल्प लिया ओमशान्ति की बहन ममता दीदी ने प्रभारी निरीक्षक मनोज पाठक को स्मृति चिन्ह भेटकी।


इस अवसर पर प्रभारी निरीक्षक तरबगंज मनोज पाठक ने कहा की ये बहुत ही बेहतरीन कार्य है ओमशान्ति की बहने अध्यात्म के क्षेत्र में बहुत ही अच्छा कार्य कर रही है इससे काफी लोग सुधर चुके है और ये मनुष्यों को सही राष्ते पर लाने का एक माध्यम है जहाँ अध्यात्म शुरू होता है वहाँ अपराध कम हो जाते है।


इस अवसर पर प्रभारी निरीक्षक मनोज पाठक के साथ उपनिरीक्षक बब्बन सिंह, उपनिरीक्षक राजेश पाण्डेय, उपनिरीक्षक लालबिहारी बर्मा सहित थाने के पुलिस कर्मी व ओमशान्ति की बहन ममता दीदी के साथ कयी लोग उपस्थित थे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे