Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

करनैलगंज ;स्थापना दिवस पर विश्व हिंदू परिषद ने निकाली जन जागरण यात्रा



रजनीश / ज्ञान प्रकाश 

करनैलगंज(गोंडा)। विश्व हिंदू परिषद के स्थापना दिवस पर जिलामंत्री धनजयमणि त्रिपाठी के नेतृत्व में प्रखंड परसपुर के कार्यकर्ताओं द्वारा त्योरासी चौराहे से जन जागरण यात्रा निकाली गई। 


जो धर्मनगर, परसपुर, भौरीगंज, शाहपुर, लालेमऊ, बन्दरबाबा चौराहा, कटराघाट, सकरौरा चौराहा होते हुए करनैलगंज के डाक बंगला परिसर में पहुंची, जहां यात्रा का समापन हुआ। 


उसके बाद सभा का आयोजन हुआ। जिसकी अध्यक्षता नपाप के पूर्व अध्यक्ष रामजीलाल मोदनवाल व संचालन धनजंयमणि त्रिपाठी ने किया। 


कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुये प्रान्त संगठन मंत्री राजेश ने विश्वहिंदू परिषद की स्थापना, उद्देश्य व उपलब्धियों पर विस्तार से प्रकाश डाला। 


प्रान्त संयोजक महेश तिवारी ने हिन्दू धर्म के साथ वर्तमान समस्याओं को विस्तार से बताते हिंदुओं को जागने के आह्वान किया। सामाजिक समरसता के पूर्णकालिक धर्मेन्द्र ने कहा कि सीता जी के हरण के समय जटायु ने रावण का विरोध करके माता सीता को बचाने का प्रयास किया था। 


हमे भी जटायु की भांति निडर होकर कार्य करने की जरूरत है। बजरंग दल के विभाग संयोजक शारदाकांत पांडेय, परसपुर प्रखंड अध्यक्ष कुंवर राजेन्द्र सिंह, भानु प्रताप  अनिरुद्ध तिवारी सहित अन्य लोगों ने भी विहिप के बारे विहिप व बजरंगदल के बारे में विस्तार से बताया। 


भारत सिंह, रंचरित्तर पांडेय, केके सिंह, जगदम्मा गोस्वामी, धर्मेंद्र तिवारी, कन्हैयालाल वर्मा, ओपी तिवारी, श्रवण गोस्वामी, स्वामीनाथ शर्मा, अनिल गुप्ता व राकेश सिंह सहित भारी संख्या में लोग मौजूद थे ।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे