Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

करनैलगंज:नन्हे मुन्ने बच्चों ने अमृत महोत्सव पर जमकर शमा बांधा



रजनीश / ज्ञान प्रकाश 

करनैलगंज(गोंडा)। जब बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी तो तालियों की गूंज होने लगी। नन्हे मुन्ने बच्चों ने अमृत महोत्सव पर जमकर शमा बांधा।


आजादी के अमृत महोत्सव को मनाने का सिलसिला जारी है। इस उपलक्ष्य में उड़ान फाउंडेशन के तत्वावधान में तिरंगा यात्रा व सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। 


आजादी का अमृत महोत्सव पर करनैलगंज में उड़ान फाउंडेशन ने भी अपनी सहभागिता की। मंगलवार शाम को नन्हे-मुन्ने बच्चों ने हाथों में तिरंगा झंडा लेकर नगर में तिरंगा यात्रा निकाली। 


वहीं सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन किया गया। सांस्कृतिक कार्यक्रम में नन्हे-मुन्ने बच्चों ने देशभक्ति गीतों पर एक से बढ़कर एक कार्यक्रम प्रस्तुत किया। 


फाउंडेशन की अध्यक्ष नाजिया यास्मीन ने बताया कि फाउंडेशन की ओर से लगातार गरीब बच्चों को पठन सामग्री के साथ-साथ बैग आदि भी नि:शुल्क उपलब्ध कराया जा रहा है। 


कार्यक्रम के दौरान आये हुए अतिथियों को उपहार देकर सम्मानित भी किया गया। 


इस मौके पर पूर्व नपाप अध्यक्ष रामजीलाल मोदनवाल, जिला पंचायत सदस्य नेहा सिंह,आयोजक जावेद अहमद उर्फ चीनी, प्रबंधक सीमा यास्मीन, बलविंदर कौर, मोहम्मद हसनैन, सबीहा यास्मीन, रश्मि सिंघानिया, ख़ुशी सिंघानिया, बलविंदर कौर, हरविंदर सिंह, अमरदीप सिंह, अंकित सिंहनिया, हर्षित सिंह, मेराजुद्दीन शकीरा, डॉ.इशरत जमाल आदि मौजूद रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे