Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पिता प्रमोद की तरह विधायक बेटी मोना के भी रिकार्ड बनाने पर रामपुर खास में खुशी की लहर



वेदव्यास त्रिपाठी 

प्रतापगढ़।  विधायक एवं कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना द्वारा इस वर्ष आजादी की पचहत्तरहवीं वर्षगांठ पर क्षेत्र के नाम एक और रिकार्ड बनाए जाने पर गुरूवार को यहां कांग्रेसियों मे खुशी देखी गयी।


प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर नेहरू भवन के परिसर में विधायक मोना द्वारा विधानमण्डल दल की नेता के रूप में इस वर्ष पहली बार आधिकारिक ध्वजारोहण किया गया। 


सेवा दल की सलामी के बीच मोना द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के निर्देश पर पार्टी मुख्यालय पर परम्परागत ध्वजारोहण का एक नया रिकार्ड भी पार्टी के इतिहास में रामपुर खास के नाम जोड़ने मे सफलता ली। 


पचहत्तरहवीं वर्षगांठ को लेकर कांग्रेस द्वारा आजादी गौरव यात्रा के तहत प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर स्वतंत्रता दिवस पर बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। 


प्रदेश अध्यक्ष पद पर अभी नियुक्ति न होने से पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के फरमान पर सीएलपी नेता मोना ने इस बार कार्यक्रम में ध्वजारोहण कर कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाया। 


वहीं पिता के बाद बेटी के रूप में भी कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना पार्टी मुख्यालय पर ध्वजारोहण करने वाली सीएलपी नेता बन सकी हैं। 


खास बात यह है कि राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी द्वारा भी तत्कालीन समय में कांग्रेस विधानमण्डल दल के नेता के रूप में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सलमान खुर्शीद के विदेश दौरे पर रहने के कारण स्वतंत्रता दिवस पर पार्टी मुख्यालय में ध्वजारोहण कर चुकें हैं। 


पिता के बाद बेटी के द्वारा भी यह रिकार्ड क्षेत्रीय जनता के नाम किये जाने की जानकारी होने पर कार्यकर्ताओं ने खुशी जताई। 


कार्यकर्ताओं द्वारा इस उपलब्धि पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी तथा प्रदेश प्रभारी एवं राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के प्रति भी आभार जताया गया। 


बैठक में केडी मिश्र, अशोक सिंह बब्लू, संतोष द्विवेदी, अनीता द्विवेदी, अमित सिंह, छोटे लाल सरोज, लालजी यादव, दृगपाल यादव, सुरेन्द्र सिंह ददन, रघुनाथ सरोज, ममता सिंह परिहार, हुमा महमूद, सभासद स्वाती जायसवाल, सभासद रीना कौशल आदि रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे