Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

रामपुर खास के उज्ज्वल विकास में केन्द्र व राज्य की योजनाएं होंगी और तेजी से संचालित:प्रमोद तिवारी



पांचवे दिन के दौरे का सांसद ने स्वामी करपात्री की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर किया समापन 

वेदव्यास त्रिपाठी 

प्रतापगढ़। कांग्रेस के राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने सप्ताह के लगातार पांचवे दिन रामपुर खास के दौरे पर शनिवार को विकास से जुडी कई सौगातें सौपी।


भटनी के चुर्री चौराहा स्थित धर्म सम्राट स्वामी करपात्री जी महराज की प्रतिमा पर माल्यार्पण करते हुए अपने दौरे के समापन में प्रमोद तिवारी ने कहा कि रामपुर खास में सघन विद्युतीकरण तथा पेयजल व हाइवे निर्माण की परियोजनाओं को गति प्रदान करते हुए इसे अब केन्द्रीय तथा राज्यस्तरीय ग्रामीण विकास के हर संसाधनो से और मजबूती दिलायेगे। 


उन्होने क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा मोना की ओर से रामपुर संग्रामगढ़ के बलियापुर में बाबा की कुटी पर सार्वजनिक चबूतरे के निर्माण कराये जाने के लिए निजी तौर पर आर्थिक पैकेज की मंजूरी की जानकारी दी। 


इस घोषणा पर ग्रामीणों ने विधायक मोना तथा सांसद प्रमोद तिवारी के प्रति खुशी जताई। 


वहीं दौरे मे प्रमोद तिवारी लालगंज के मांदीपुर गांव में विधायक मोना द्वारा स्वीकृत करायी गयी दो करोड अठहत्तर लाख इक्तालिस हजार रूपये की लागत से पेयजल टंकी की भी क्षेत्रवासियों को सौगात दी। 


उन्होनें बताया कि लगभग चौदह किमी पाइप लाइन की क्षमता से यह पीने के पानी की टंकी शुद्ध पेयजल का मजबूत संसाधन होगी। 


उन्होने सड़क तथा पेयजल परियोजनाओं में रामपुर खास को अव्वल बनाए रखने के लिए क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा मोना के प्रयासों की भी जमकर सराहना की। 


इस मौके पर भुवनेश्वर शुक्ल, डा. नन्हेंलाल यादव, ओमप्रकाश धुरिया, अशोक सिंह, आशीष तिवारी, दुर्गेश पाण्डेय, आशीष उपाध्याय, रघुनाथ सरोज, लालजी यादव, रवीन्द्र मिश्र, राकेश चतुर्वेदी, ओमप्रकाश यादव आदि रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे