Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:आम जनमानस की समस्या को लेकर गंभीर दिखे पुलिस अधीक्षक

 


पं• बागीश कुमार तिवारी          

 गोण्डा:  पुलिस अधीक्षक गोंडा आम जनमानस को विश्वास दिलाने के क्रम में आज एक अखबार कार्यालय पर स्वयं उपस्थित रहकर जनमानस की समस्याओं को फोन पर सुनते हुए संबंधित थानाध्यक्षों को निस्तारण के लिए सख्त निर्देश दिया।


 पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर जनपद गोंडा के आम जनमानस की सुरक्षा को लेकर विगत दिनों से काफी प्रयासरत हैं।और किसी भी प्रकार से हर पल स्वयं हर एक छोटी से बड़ी घटनाओं पर निगाह रखते हुए प्रत्येक घटना का अनावरण तथा घटना घटित ना हो अपराध पर लगाम लगे लगातार प्रयासरत रहते हैं।


इसी क्रम में आज एक अखबार कार्यालय पर स्वयं उपस्थित रहते हुए जनपद गोंडा आम जनमानस की समस्याओं को दूरभाष से सुनते हुए संबंधित थाने को निर्देशित करते हुए बड़ी जिम्मेदारी के साथ फोन पर ही प्रत्येक का जवाब देते रहे। 


इसके पहले पुलिस अधीक्षक गोंडा कार्यालय में उपस्थित रहकर भी जन समस्याओं को निस्तारण करके जनपद में संदेश देना चाहते हैं।कि किसी भी प्रकार से आम जनता के बीच पुलिस व्यवस्था कायम की जा रही है।


टेलीफोन पर संवाददाता को पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि जनपद में प्रत्येक छोटी-बड़ी घटनाओं पर पुलिस बड़ी बारीकी से निगाह रख रही है।तथा सोशल मीडिया के प्रत्येक पहलू को जनपद पुलिस द्वारा जांचा परखा जा रहा है। वन्हीअपराध कारित करने वाले किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे