Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज:युवा व्यापारी के अचानक लापता होने से पनपा आक्रोश, व्यापारियों ने घेरी कोतवाली



आलोक शुक्ला

लालगंज, प्रतापगढ़। नगर के युवा व्यवसायी के अचानक लापता हो जाने से शनिवार को यहां व्यापारियों मे आक्रोश फैल गया। 


आक्रोशित व्यापारियों ने कोतवाली का घेराव कर व्यापारी का पता न लगने पर कारोबार ठप किये जाने की चेतावनी दी। 


इधर पुलिस ने गायब व्यापारी के भाई की तरफ से दी गई तहरीर पर गुमशुदगी दर्ज की। राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने भी डीएम व एसपी को पत्र लिखकर लापता व्यापारी की खोज करने को कहा है। 

लालगंज कोतवाली के भवराम बोझी निवासी स्व. राजेश पाण्डेय के पुत्र ऋषभ पाण्डेय 28 लालगंज बाजार में एक प्रतिष्ठान का संचालक है। ऋषभ शुक्रवार की शाम पंाच बजे दुकान बंद कर घर के लिए निकला। 


देर रात तक जब वह घर नही पहुंचा तो परिजन परेशान हो उठे। परिजनों ने आसपास के लोगों तथा रिश्तेदारियों में पता लगाया किंतु जानकारी नही हो सकी। पुलिस ने रात मे ही सूचना पर ऋषभ का मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगा दिया था। 


दूसरे दिन दोपहर तक ऋषभ का एक नंबर शुक्रवार की रात बारह बजे से बंद मिला है। दूसरे नंबर को सर्विलांस पर लगाया गया है। इधर गायब व्यापारी के छोटे भाई रितेश पाण्डेय की तहरीर पर पुलिस ने ऋषभ की गुमशुदगी शनिवार को दर्ज की है। 


शनिवार को युवा व्यापारी के लापता होने को लेकर स्थानीय व्यापारी अनहोनी की आशंका को लेकर चिंतित हो उठे। रात मे ही सूचना के बावजूद पुलिस द्वारा उसका पता न लगाये जाने को लेकर व्यापारियों में आक्रोश फैल गया। 


व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद कर नारेबाजी के साथ कोतवाली सुबह पहुंच गये। यहां प्रभारी निरीक्षक कमलेश पाल ने देर शाम तक गायब व्यापारी के पता लगाये जाने का भरोसा दिलाकर व्यापारियों का गुस्सा शांत कराया। 


कोतवाली में व्यापारियों के साथ मौजूद चेयरपर्सन प्रतिनिधि संतोष द्विवेदी ने प्रभारी निरीक्षक से गायब व्यापारी की खोज शीघ्र कराए जाने की मांग रखी। 


इस मौके पर राकेश तिवारी गुडडू, रमेश कौशल, जय कौशल, रामनाथ वैश्य, पप्पू गुप्ता, संजय सिंह आदि रहे। वहीं व्यापारियों ने फोन पर मामले की जानकारी राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी को दी। इस पर श्री तिवारी ने डीएम व एसपी को पत्र लिखकर त्वरित कार्रवाई कराए जाने को कहा है। 


सांसद का पत्र यहां तहसील समाधान दिवस में व्यापारियों की मौजूदगी मे प्रतिनिधि भगवती प्रसाद तिवारी ने अफसरों को सौंपा। जिले के एसपी सतपाल अंतिल ने सीओ को इस मामले मे स्वयं कार्रवाई की निगरानी के निर्देश दिये। 


एसपी के निर्देश पर पुलिस की टीमों का गठन भी व्यापारी की खोज के लिए किया गया है। वहीं ऋषभ के लापता होने को लेकर भवराम बोझी स्थित उसके घर पर परिजनों मे भी कोहराम मचा हुआ है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे