Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बच्चा चोरी का शोर मचा कर युवक को पीटने पर सख्त हुई पुलिस, गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज, पुलिस ने छह आरोपियों को भेजा जेल



लालगंज के पूरे बख्तावर बवाल में तेरह नामजद व चालीस अज्ञात पर दर्ज हुए अलग-अलग दो मुकदमे

गौरव तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। बच्चा चोर का शोर मचा कर युवक की पुलिस की मौजूदगी में बेरहमी से हुई पिटाई के मामले में सख्त हुई पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। 

सबंधित खबर इसे भी पढ़े:👇👇

बच्चा चोर की फैली अफवाह का आतंक:पिटाई का वीडियो हुआ वायरल

मामले में पिटाई करने वाले ग्रामीणों के खिलाफ अलग अलग दो मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने रात भर आरोपियों की तलाश में ताबड़तोड़ दबिश दी है। 


जिससे गांव में हड़कंप मचा हुआ है।लालगंज कोतवाली के रामपुर बावली पूरे बख्तावर गांव में 3 दिन पहले बाजार से घर जा रहे कल्याणपुर निवासी हरकेश यादव उर्फ मुलायम को बच्चा चोर कहते हुए ग्रामीणों ने लाठी-डंडों से दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। 


बीच-बचाव करने पहुंचे कोतवाली पुलिस के रोकने के बाद भी बेकाबू हुए ग्रामीणों ने युवक को पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया था। 


हालात यह हुआ कि सिपाहियों को अपनी जान जोखिम में डालकर युवक को ग्रामीणों के चंगुल से बचाना पड़ा। पुलिस लहूलुहान युवक को अस्पताल ले गई और बाद में पूछताछ में साफ हुआ कि वह पूरी तरह से निर्दोष था। 


दूसरे दिन घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जिसमें पुलिस की मौजूदगी में लोग युवक को लाठी-डंडों से पीट रहे थे। 


इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने बच्चा चोरी का शोर मचा कर युवक की पिटाई करने वाले ग्रामीणों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया। शनिवार की रात आरोपियों पर दो मुकदमे दर्ज किए गए ।


 पहला मुकदमा कोतवाली के उपनिरीक्षक योगेंद्र सिंह की तहरीर पर बाबूलाल, संतोष, मनोज समेत 13 नामजद 20 अज्ञात के खिलाफ बलवा, मारपीट,  सरकारी कार्य में बाधा व दहशत फैलाने का लिखा गया। 


वही दूसरा मुकदमा पीड़ित के पिता बृजलाल की तहरीर पर 20 अज्ञात के खिलाफ दर्ज हो गया। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने रात भर ताबड़तोड़ छापेमारी करते हुए छह आरोपियों को धर दबोचा। 


रविवार को देर शाम पूछताछ के बाद सभी 6 आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया। पुलिस की कार्रवाई अभी भी जारी है और जल्द ही अन्य आरोपियों की भी गिरफ्तारी की जाएगी। 


लालगंज कोतवाल कमलेश पाल का कहना है कि बच्चा चोर का शोर मचाकर निर्दोष को पीटने वाले ग्रामीणों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। 


छह आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीमों को लगाया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे