Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

आसपुर देवसरा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी,चोरी की मोटर साइकिल व तमंचा-कारतूस सहित दो गिरफ्तार



सुमित 

प्रतापगढ़ के थाना आसपुर देवसरा के उ0नि0  अरूण कुमार सिंह मय हमराह द्वारा मुखबिर की सूचना पर थाना क्षेत्र के ग्राम गहबरा से 02 व्यक्तियों धीरज तिवारी पुत्र अखिलेश तिवारी निवासी ग्राम बीरमपुर, थाना खुटहन, जनपद जौनपुर और अखिल कुमार यादव पुत्र पुत्र नरसिंह यादव निवासी ग्राम हरई पट्टी, थाना पट्टी जनपद प्रतापगढ़ को 02 अवैध तमंचा 315 , 08 कारतूस, 01 अवैध पिस्टल .32 बोर, 04 कारतूस .32 बोर मय मैगजीन व चोरी की 01 मोटर साइकिल सूपर स्पलेण्डर काला(फर्जी व गलत नम्बर प्लेट) , लूट के 8400/- रूपये नकद के साथ  गिरफ्तार किया गया ।


जबकि 01 मोटर साइकिल पर सवार 02 व्यक्ति भौगोलिक स्थिति का लाभ उठाकर भाग निकले । 


उक्त बरामदगी के संबंध में गिरफ्तार व्यक्तियों से पूछताछ करने पर दोनों व्यक्तियों नें बताया कि हम दोनों आजमगढ़ असलहा लाकर अच्छे दामों में मांग के अनुसार बेचतें हैं, जो दो व्यक्ति भगे हैं ।


उनमें से एक शिवम यादव पुत्र अज्ञात निवासी गहबरा, थाना आसपुर देवसरा, जनपद प्रतापगढ़ तथा दूसरा व्यक्ति जिसका नाम हम लोग नहीं जानते हैं वह मानापुर का ठाकुर है जिसे पहले भी मैंने  एक पिस्टल बेंचा था आज भी वही खरीदने के लिए बुलाया था।


मोटर साइकिल को हम दोनों मिलकर चाँदा कस्बा सुल्तानपुर से चुराये हैं, दिनांक याद नहीं है तथा बरामद नकद रूपये के संबंध में बता रहे हैं कि यह लूटे रूपये जंजीर के हिस्से है जो करीब 10 दिन पहले हम लोग के पास असलहा खरीदने के लिए पैसे कम पड़ने पर इसी मोटर साइकिल से आसपुर देवसरा बाजार में अपने एक साथी अमित श्रीवास्तव पुत्र स्व. रामचन्द्र श्रीवास्तव निवासी हरई, थाना पट्टी, जनपद प्रतापगढ़ के साथ एक महिला से मार-पीट कर सोने की जंजीर छीने थे।



 इसी प्रकार 02 दिन पहले हम तीनों मिलकर पट्टी क्षेत्र के सरसतपुर के पास से एक व्यक्ति से 6100/- रुपये छीने थे, जंजीर को अमित श्रीवास्तव उपरोक्त ने अपने पास रख लिया व हम दोनों को 10-10 हजार रूपये दिया था तथा पट्टी क्षेत्र में छीने गये रूपये से 1500-1500/- रूपये हम दोनों को दिये थे, जिसमें से लगभग 10 हजार रुपये हम दोनों ने मिलाकर असलहा बेचने वाले नाम/पता अज्ञात को दिये थे ।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे