Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

राम जन्मभूमि परिसर में भगवान रामलला से न्याय की अर्जी लगाने जा रहे किसानों का ज्ञापन रास्ते में ही नायब तहसीलदार ने लिया कहा होगा न्याय


            अरविंद यादव, भारतीय किसान यूनियन जिला अध्यक्ष


वासुदेव यादव

अयोध्या के भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक के जिला अध्यक्ष अरविंद यादव के नेतृत्व में माझा बरेटा से किसानों ने आज पद मार्च निकालकर नारेबाजी किए। 


राम जन्मभूमि परिसर में जाकर भगवान राम लला को ज्ञापन देने का इरादा था की किसानों से नायब तहसीलदार ने ज्ञापन बीच रास्ते में ही ले लिया। 


 नायब तहसीलदार इंद्र भूषण यादव ने कहा कि ज्ञापन ले लिया गया है आवश्यक कार्रवाई होगी किसानों के साथ इंसाफ होगा। उनकी मांगे पूरी करवाने का सार्थक प्रयास होगा। 


जबकि भारतीय किसान यूनियन के जिला अध्यक्ष अरविंद यादव ने कहा कि स्थानीय प्रशासन हम लोगों की मांगे नहीं सुन रहा था। हम लोगो की घरौनी नही दर्ज हो रहा है। किसान दुखी वा परेशान है। 


जिसके चलते आज भगवान रामजी के दरबार में हम लोग जाकर न्याय की अर्जी लगाने वाले थे। भगवान ही अब हम सबको न्याय देंगे। लेकिन राम जन्मभूमि मंदिर परिसर पहुंचने से पूर्व नायब तहसीलदार इंद्र भूषण यादव और अयोध्या कोतवाल मनोज शर्मा ने आकर ज्ञापन लिया है, हम सबको आश्वासन दिया है कि समस्याओं का जल्द निराकरण करवाया जायेगा। 


इस पद मार्च यात्रा में शैकडो की संख्या में किसान शामिल रहे । 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे