Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज:एसडीएम व वकीलों के बीच विवाद का पटाक्षेप कराने तहसील पहुंचे सीआरओ, हुई वार्ता



गौरव तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। तहसील में एसडीएम की कार्य प्रणाली से खफा वकीलों की समस्याओं के समाधान कराए जाने को लेकर शनिवार को यहां जिले के सीआरओ तहसील मुख्यालय पहुंचे। 


मुख्य राजस्व अधिकारी राकेश कुमार पटेल ने सभागार में एसडीएम तथा अधिवक्ताओं की संयुक्त बैठक में अधिवक्ताओं की समस्याओं को लेकर बिंदुवार सुनवाई की। 


अधिवक्ताओं ने सीआरओ को बताया कि एसडीएम सौम्य मिश्र का व्यवहार लगातार अनुचित बना हुआ है और वह प्रार्थना पत्रों की सुनवाई के लिए उपलब्ध नही हुआ करते। 


संयुक्त अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अनिल त्रिपाठी महेश ने तहसील मे मौजूदा एसडीएम की कार्यप्रणाली से बने न्यायिक एवं प्रशासनिक गतिरोध की सीआरओ को विस्तृत जानकारी दी। 


पूर्व अध्यक्ष देवी प्रसाद मिश्र व राम मोहन सिंह ने भी कई बिंदुओं पर वकीलों तथा वादकारियों को हो रही समस्याओं को लेकर सीआरओ का ध्यान आकृष्ट कराया। 


पूर्व अध्यक्ष ज्ञानप्रकाश शुक्ल ने प्रारम्भ में एसडीएम की कार्य प्रणाली के साथ उनके अनुचित व्यवहार को लेकर वकीलों की नाराजगी पर प्रकाश डाला। सीआरओ राकेश पटेल ने अधिवक्ताओं की बात सुनने के बाद भरोसा दिलाया कि वह एसडीएम के स्तर पर समस्याओं के बाबत समाधान का रास्ता निकालेगे। 


बैठक में एसडीएम सौम्य मिश्र भी मौजूद रहे। हालांकि सीआरओ ने अधिवक्ताओं की बात सुनने के बाद कमान खुद संभाल ली। 


इस मौके पर महामंत्री शेष तिवारी, उपाध्यक्ष सिविल शहजाद अंसारी, उपाध्यक्ष वीके तिवारी, पूर्व अध्यक्ष विकास मिश्र, संदीप सिंह, घनश्याम मिश्र, विपिन शुक्ल, अनूप पाण्डेय, शैलेन्द्र सिंह सिंटू मिश्र आदि अधिवक्ता रहे। 


बतादें शुक्रवार की शाम संयुक्त अधिवक्ता संघ के पदाधिकारियों ने जिले के डीएम डा. नितिन बंसल से मिलकर एसडीएम पर अधिवक्ता विरोधी गतिविधियों मे लिप्त होने का आरोप लगा रखा है। 


ज्ञापन के जरिए डीएम से एसडीएम सौम्य को वापस बुलाए जाने की भी मंाग उठायी गयी। इस पर डीएम ने शनिवार को सीआरओ को तहसील भेजकर अधिवक्ताओं की शिकायतें सुनने व समाधान के बाबत उन्हें अवगत कराने के निर्देश दिये।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे