Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज:थाना समाधान दिवस में शिकायतों की भरमार, अफसरों ने निस्तारण कराए जाने का दिलाया भरोसा



आलोक शुक्ला 

लालगंज, प्रतापगढ़। थाना समाधान दिवस में शनिवार को लालगंज कोतवाली में कुल आठ शिकायतें आयी। इनमे से दो का निस्तारण कराया गया।


 जिले के मुख्य राजस्व अधिकारी राकेश पटेल ने एसडीएम के साथ समस्याओं की सुनवाई की। समाधान दिवस में लालगंज के पूरे बंशी गांव के सैकडो ग्रामीण दुर्गा पूजा समारोह के आयोजन की समस्या को लेकर पहुंच गये। 


यहां दुर्गा पूजा पाण्डाल के स्थल को लेकर दो पक्षों में सहमति नही बन रही थी। अफसरों ने दोनो पक्षो को समझा बुझाकर सामूहिक रूप से आयोजन को लेकर सुलह करवाया। 

वहीं समाधान दिवस मे जमीनी विवाद तथा छुटपुट कहासुनी के मामले भी अफसरो के सामने पेश हुए। सीआरओ ने राजस्व एवं पुलिस टीम का गठन कर समस्याओं के समाधान कराए जाने के निर्देश दिये। 

दिवस में एसडीएम सौम्य मिश्र व प्रभारी निरीक्षक कमलेश पाल ने भी प्रार्थना पत्रों की सुनवाई की। इधर लीलापुर थाने में समाधान दिवस में सीओ रामसूरत सोनकर पहुंचे। सीओ ने यहां फरियादियों की एक एक कर शिकायतों की सुनवाई की। यहां नौ शिकायतें आयीं। 


दिवस का संयोजन थानाध्यक्ष विनीत उपाध्याय ने किया। इधर सांगीपुर थाने मे भी समाधान दिवस में सात शिकायतें आयी। यहां शिकायतो की सुनवाई सीओ रामसूरत सोनकर ने की। 


दिवस का संयोजन प्रभारी निरीक्षक जितेन्द्र सिंह ने किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे