Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तरबगंज:पीड़ित का आरोप: दबंगो ने स्कूल की जमीन सहित रास्ते पर किया कब्जा, परिवार हुआ घर में कैद, समाधान दिवस में लगाई न्याय की गुहार



                                     पीड़ित 


रमेश कुमार मिश्र

तरबगंज गोण्डा।तरबगंज थानाक्षेत्र के ग्रामपंचायत निहालपुर में दबंगो ने आतंक मचा रखा है और स्कूल की जमीन सहित राष्ते पर कब्जा कर कंटीले तार लगा दिए।


 जिससे पीड़ित का परिवार घर में कैद हो गया है आने जाने कोई राष्ता नही है पीड़ित ने आरोप लगाते हुए थानासमाधान दिवस में पहुँचकर न्याय की गुहार की है।

प्रधान


बताते चले की तरबगंज थानाक्षेत्र के ग्रामपंचायत निहालपुर के मजरा गड़ड़ियनपुरवा निवासी पीड़ित रामलाल पाल ने बताया की साहब दबंग लोग अपने मेली मददगारों के साथ मिलकर हमारा राष्ता बन्द कर दिए है ।


आने जाने का कोई राष्ता नही है पूरा परिवार घर में कैद हो गया है जिससे मै बहुत परेशान हूँ यही नही राष्ते के साथ साथ स्कूल की जमीन भी कब्जा कर लिए है जिसे हटवाने के लिए समाधान दिवस में शिकायत की है।


वही इस प्रकरण पर ग्रामप्रधान विक्रम शंकर तिवारी ने बताया की दबंगो का आतंक बढ़ता जारहा पूरे गाँव के लोग परेशान है गरीब व कमजोर लोगो को गाँव में रहने नही देना चाहते है।


 जबकि जो जमीन का विवाद है वो आबादी व ग्रामसमाज की है और उन्ही पाल लोगो की है हम खुद परेशान है क्योंकि हर विकास कार्य में अड़ंगा डाल रहे है और स्कूल की जमीन भी कब्जा कर रखे है ।


कयी बार समझाया लेकिन अपने आतंक के आगे कोई बात मानने को तैयार नही जिसकी शिकायत की है पुलिस प्रशासन व तहसील प्रशासन बहुत ही अच्छा व सराहनीय कार्य कर रहा है ।


थानाध्यक्ष महोदय बहुत अच्छे है इससे मै संतुष्ट हूँ गाँव चकबंदी में है चकबंदी व तहसील के लेखपाल को एक साथ बुलाकर पैमाइश करवाया जायेगा जिससे अबैध कब्जे की जमीन खाली हो सके।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे