Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:डी फार्म परीक्षा में शानदार प्रदर्शन के लिए छात्र एवं शिक्षकगणो को किया गया सम्मानित



 मैराज शेख

गोण्डा:हकीकुल्लाह चौधरी कॉलेज ऑफ फार्मेसी में विश्व फार्मासिस्ट दिवस के तीसरे और आखिरी दिन विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन हुए एवं प्रतिभागियों को और विजेताओं को प्रशस्ति पत्र, मेडल और मोमेंटो दे कर सम्मानित किया गया।


इसी क्रम में बोर्ड की परीक्षा में डी फार्म 2020-2021 एवं 2021-2022 के छात्रों का परीक्षा फल शानदार रहा प्रथम वर्ष में 58 छात्र और द्वितीय वर्ष में 57 छात्र उत्तीर्ण हुए और सभी छात्रों का औसतन मार्क 65% से 85% रहा । 


डी फार्म द्वितीय वर्ष के छात्र मोहम्मद अफफान 85 %, मंजरी वर्मा 84 % ,कुमारी आशा 83% रहा एवं डी फार्म प्रथम वर्ष के छात्र राघवेंद्र प्रताप मौर्य 84 %,अमीषा पटेल 81%, दावत खान 81% रहा ।


इस मौके पर निदेशक डॉ जावेद अख्तर ने सभी छात्रों को बधाई दी और आगे भी इसी तरह के सफलता के लिए छात्रों को कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित किया उन्होंने शिक्षकों के योगदान एवं कड़ी मेहनत के लिए बधाई दी और उनको साफा पहनाकर प्रशस्ति पत्र, मोमेंटो और मेडल देकर सम्मानित किया ।


सम्मानित शिक्षकों में सत्य प्रकाश शुक्ला नूरूल हुदा शुभम शुक्ला अबु ताहिर अल्तमश खान को सम्मानित किया गया । इस अवसर पर प्रबंधक मोहम्मद कमाल चौधरी ने शिक्षकों एवं छात्रों को बधाई दी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे