Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड से गर्मजोशी के साथ हुई राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी एवं बेटी मोना के साथ शिष्टाचार भेंट



वेदव्यास त्रिपाठी 

प्रतापगढ़:  राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी की शुक्रवार को नई दिल्ली मे देश के उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड के साथ शिष्टाचार भेंट हुई। 


उप राष्ट्रपति से सांसद प्रमोद तिवारी की हुई शिष्टाचार भेंट के समय तिवारी की विधायक बेटी एवं यूपी कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना भी मौजूद रहीं। 


उप राष्ट्रपति धनखड के राजस्थान में शुरूआती राजनैतिक सफर के साथ यूपी में प्रमोद तिवारी की राजनैतिक पारी के दरम्यिान मजबूत रिश्ते प्रगाढ़ बने हुए है। 


शुक्रवार की सुबह उप राष्ट्रपति भवन से प्रमोद तिवारी को शिष्टाचार भेंट के साथ मध्यान्ह भोज का आमंत्रण मिला। 


सांसद प्रमोद तिवारी विधायक बेटी आराधना मिश्रा मोना के साथ उप राष्ट्रपति से मिलने पहुंचे तो वहां शिष्टाचार भेंट में दोनो के बीच पुराने रिश्ते की मिठास भी साफ झलकी।


वहीं राज्य सभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने धनखड व विधायक आराधना मिश्रा मोना ने उप राष्ट्रपति धनखड का बुकें भेंट कर अभिवादन किया। 


इस दौरान प्रमोद तिवारी ने धनखड को देश के उप राष्ट्रपति जैसे गरिमामय पद पर निर्वाचित होने की बधाई सौपी तो स्वयं धनखड ने भी राज्यसभा सदस्य के लिए दूसरी बार प्रमोद तिवारी के निर्वाचित होने पर प्रसन्नता जताई। 


उप राष्ट्रपति के साथ हुई राज्य सभा सदस्य प्रमोद तिवारी की शिष्टाचार भेंट की यहां जानकारी देते हुए मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल ने बताया कि शिष्टाचार भेंट में उप राष्ट्रपति द्वारा उत्तर प्रदेश विधानसभा में आदर्श विधायक के रूप में प्रमोद तिवारी के लम्बे योगदान तथा राज्य सभा में भी नियमों के प्रति तिवारी की प्रतिबद्धता की सराहना की गयी। 


वहीं उप राष्ट्रपति ने उत्तर प्रदेश में तीन बार विधायक निर्वाचित होने को लेकर प्रमोद तिवारी की बेटी आराधना मिश्रा मोना के भी सफल जनप्रतिनिधित्व को लेकर शुभकामनाएं सौंपी। 


वहीं उप राष्ट्रपति से प्रमोद तिवारी की शिष्टाचार भेंट की जानकारी होने पर यहां विधायक आराधना मिश्रा मोना के कैम्प कार्यालय पर कार्यकर्ताओं व समर्थकों को भी खासा मगन देखा गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे