Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर पुलिस ने तीन लोगो के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट के तहत की कार्यवाही



राजू शुक्ला 

मनकापुर(गोण्डा)सोमवार को प्रभारी निरीक्षक ने क्षेत्र के तीन लोगो के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्यवाही की है।


 प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार राय मय हमराह सरकारी वाहन से गस्त पर कस्बा मनकापुर से ग्राम महेवा नानकार पहुचे तो लोगो द्वारा जानकारी प्राप्त की कि नीरज शुक्ला पुत्र जय प्रकाश शुक्ला नि० ग्राम महेवा नानकार कोतवाली मनकापुर जो गैंग लीडर है।


 यह अपने गैंग के सदस्यों रवि कुमार उर्फ अजय कुमार पुत्र राकेश कुमार नि0 चिरैया मौजा भिटौरा मनकापुर  व शिव सहाय सिंह पुत्र जग प्रसाद नि0 बेनीपुर के साथ मिलकर टिकरी रेंज जंगल मे जंगल की बेश किमती लकड़ियों को चोरी से काटकर अपने तथा अपने गैंग के सदस्यों के आर्थिक व भौतिक लाभ के लिए बेचने का कार्य जैसी संगीन अपराध में लिप्त है। 


प्रभारी निरीक्षक ने जानकारी दी कि पूर्व में इस गैंग के विरुद्ध कार्यवाही किये जाने के लिए गैंग चार्ट का अनुमोदन जिलाधिकारी से प्राप्त किया जा चुका है ।


यह गैंग उपरोक्त अपराध करने का अभ्यस्त पेशेवर एवं शातिर अपराधी है। इस गैंग का समाज में स्वतन्त्र रहना जनहित में उचित नही है ।


 इनके अपराधिक कृत्यों पर अंकुश लगाने के लिए इनके विरुद्ध उ0प्र0 गिरोहबन्द एंव समाजविरोध क्रिया कलाप निवारण के अन्तर्गत मुकदमा पंजीकृत किया गया है। 


इस गैंग का भय जनता में इतना है कि इनके अपराधिक कृत्यों की शिकायत थाने व पुलिस से करने में लोग डरते है ।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad