Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पट्टी में पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारों के साथ अधिवक्ताओं ने तहसील में किया तालाबंदी, उप निबंधन कार्यालय में भी जड़ा ताला

 




अमित चौरसिया

खबर प्रतापगढ़ से है जहां पुलिस द्वारा अधिवक्ता से मारपीट करने के मामले में  पट्टी तहसील में पहुंचे अधिवक्ताओं ने तालाबंदी करके पुलिस प्रशासन तथा पट्टी पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगाए और चेतावनी दिया कि जब तक आरोपी पुलिस कर्मियों पर मामला दर्ज करके उन पर कार्रवाई नहीं की जाएगी तब तक पट्टी तहसील में अधिवक्ता कार्य से विरत रहेंगे ।


बीते दिन पूर्व पट्टी तहसील  अधिवक्ता मानस त्रिपाठी जो की एसोसिएशन के उपाध्यक्ष है को पट्टी थाने के समीप स्थित  रेस्टोरेंट में खाना खाते समय पुलिस द्वारा अभद्र व्यवहार और अधिवक्ता के साथ मारपीट का गंभीर आरोप अधिवक्ताओं ने लगाया था । 


जिसके कारण  सुबह 10:00 बजे पहुंचे अधिवक्ताओं ने सैकड़ों की संख्या में एकजुट हो गए और तहसील मुख्यालय का गेट बंद करके पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। 


उसके बाद कार्य से विरत रहने वाले अधिवक्ताओं ने उप निबंधन कार्यालय पट्टी में भी ताला जड़ दिया । अधिवक्ता मानस त्रिपाठी को आरोपी पुलिसकर्मियों में एक रेस्टोरेंट से मारपीट करते हुए थाने ले गए थे उसके बाद जमकर मारा पीटा तथा शिकायत करने पर फर्जी मुकदमा की धमकी भी दिए थे जिस पर सोमवार को जहां अधिवक्ता कार्य से विरत रहे वहीं मंगलवार को भी अधिवक्ता ने ताला जड़ करके चेतावनी दिया कि जब तक आरोपी पुलिसकर्मियों पर मामला दर्ज नहीं होता तालाबंदी जारी रहेगी ।


अधिवक्ताओं का कहना है कि पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ ने आरोपी पुलिसकर्मियों को तबादला कर के मामले में सिर्फ लीपापोती किये है, जबकि पीड़ित अधिवक्ता को काफी चोटें आई है जिससे अधिवक्ताओं में काफी आक्रोश है। 


इस दौरान रणविजय सिंह, रामा शंकर पाठक ,विपिन सिंह योगेश सिंह मानस त्रिपाठी, बंटी पांडेय, अमरजीत शर्मा, अजीत सिंह, चंदन सिंह, दिनेश सिंह, बार एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश सिंह अधिवक्ता रवि सिंह सहित सैकड़ों अधिवक्ता मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे