Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज: अधिवक्ताओं ने उत्पीड़न को लेकर कोतवाली में किया हंगामा,दिया अल्टीमेटम



गौरव तिवारी 

लालगंज-प्रतापगढ़। साथी अधिवक्ताओं के उत्पीड़न को लेकर शुक्रवार को यहां वकीलों ने कोतवाली पहुंचकर जमकर हंगामा किया।


वकील तहसील परिसर में प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते पूर्वान्ह लालगंज कोतवाली परिसर पहुंच गये। 


तहसील से वकीलों का आक्रोशित जत्था कोतवाली निकला तो बूंदाबांदी शुरू हो गयी। इसके बावजूद अधिवक्ताओं का गुस्सा ठंडा नहीं हुआ और वह कोतवाली परिसर पहंुच गये। 


यहां कोतवाल के चेंबर के सामने नाराज वकील पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते धरने पर बैठ गये। संयुक्त अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अनिल त्रिपाठी महेश व महामंत्री शेष तिवारी की अगुवाई में वकीलों ने लालगंज कोतवाली के पूरे इच्छाराम निवासी अधिवक्ता जय नारायण यादव के उपर हमले में आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर नाराजगी जताई। 


वकीलों में इस बात का भी गुस्सा था कि सांगीपुर थाना क्षेत्र के भोजपुर निवासी अधिवक्ता राजीव तिवारी के घर भी जानलेवा हमले में सांगीपुर पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी हुई है। 


वहीं गुरूवार की शाम लालगंज कोतवाली के विरसिंहपुर में हुए बवाल में चैबे का पुरवा निवासी अधिवक्ता अरविंद चतुर्वेदी के भाई वीरेन्द्र के खिलाफ फर्जी नामजदगी ने वकीलों के गुस्से में आग में घी का काम कर दिया। 


वकीलों के थाना परिसर में नारेबाजी तथा हंगामें को देख कोतवाली में मौजूद अतिरिक्त सीओ अमरनाथ गुप्ता तथा एसओ कमलेश पाल वार्ता के लिए आये। 


पूर्व अध्यक्ष ज्ञान प्रकाश शुक्ल ने सीओ से कहा कि आरोपी तो पकड़ में नहीं आ रहे बेहतर होगा पुलिस वकीलों को ही जेल भेज दे। वकील सामूहिक गिरफ्तारी पर भी अड़े दिखे। 


हालांकि सीओ व एसओ ने रविवार तक की मोहलत लेकर वकीलों की मान मनौव्वल करते दिखे। पूर्व अध्यक्ष देवी प्रसाद मिश्र ने कहा कि कार्यवाही न हुई तो वकील सोमवार से कोतवाली का घेराव करेेंगे। 


पूर्व अध्यक्ष अजय शुक्ल गुड्डू ने सांगीपुर थाने के भी घेराव की सीओ को चेतावनी दी। 

इस मौके पर घनश्याम मिश्र, शैलेन्द्र सिंह, शिवनारायण शुक्ल, अमर नाथ यादव, दीपेन्द्र तिवारी, संतोष पाण्डेय, राम कुमार पाण्डेय, विपिन शुक्ल, विनय शुक्ल, दिनेश सिंह, अखिलेश श्रीवास्तव, सिंटू मिश्र, अमृतलाल यादव, सुरेन्द्र गौतम, संजीव तिवारी, बृजेन्द्र पाण्डेय मंटू आदि अधिवक्ता रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे