Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर :अपने मनमानी आदतों से बाज नहीं आ रहा विद्युत विभाग, शाम ढलते ही ग्रामीण क्षेत्रों की बिजली कर देता है गुल

  


पं. बागीश कुमार तिवारी 

गोण्डा:विद्युत उपभोक्ताओं के साथ विभाग खिलवाड़ करते हुए अपनी मनमानी पूर्वक आए दिन शाम होते ही उजाला के आवश्यकता के अंधेरा कर देता है । 


इसी तरह शनिवार शाम करीब 6 बजे से मनकापुर के ग्रामीण क्षेत्रो के हजारों उपभोक्ताओं की बत्ती गुल अचानक गुल हो गई।

 

कारण जानने के लिए जब संवाददाता ने एसडीओ व एक्सचियन को फोन कर के कारण जानना चाहा तो मनकापुर के इन सहबानो का फ़ोन रिसीव नहीं हुआ। संवाददाता ने इस संबंध में जब मंडलीय मुख्य अभियंता गोंडा को फोन करके जानकारी चाही तो उन्होंने तुरंत राहुल बरनवाल एक्स. मनकापुर को लाइन पर कॉन्फ्रेंस करके बात कराई राहुल बरनवाल एक्स.मनकापुर अपनी दुहाई देते हुए फोन रिसीव न करने का कारण बताने लगे ।


इसी बीच मंडलीय मुख्य अभियंता ने जमकर फटकार लगाते हुए तुरंत सप्लाई शुरू करने व पब्लिक के प्रत्येक फोन को रिसीव करते हुए माकूल उत्तर देने के लिए हिदायत दिया।


 बताते चलें कि मनकापुर में अधिकारियों के नाम पर केवल ऑफिशियल कोरम ही पूरा होते हैं।बाकी यहां पर संपूर्ण साम्राज्य संविदा कर्मियों सहित तमाम प्राइवेट लोगों का वर्षों से कायम है।


जिस के संबंध में विजली की तमाम शिकायतों को लेकर पूर्व में रहे हिंदू युवा वाहिनी के तहसील अध्यक्ष आलोक सिंह ने अपनी टीम के साथ मंडलीय मुख्य अभियंता सीवी गौतम से शिकायत भी की थी। परिणामत: काफ़ी सुधार भी हुआ था। 


लेकिन सी वी गौतम का ट्रांसफर होते ही विभाग फिर अपने पुराने ढर्रे पर कायम हो गया। जिससे उपभोक्ताओं में रोष व्याप्त है।.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad