Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

चिलबिला में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने शैक्षिक महाकुंभ का उद्घाटन करने के उपरांत भाजपा कार्यालय पर पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं संग की बैठक

 




वेदव्यास त्रिपाठी 

खबर प्रतापगढ़ से है जहां भाजपा कार्यालय पहुंचे सूबे के डिप्टी सीएम ने पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं संग बैठक कर समस्याओं के पहलुओं पर चर्चा की।


भाजपा जिला अध्यक्ष हरिओम मिश्र की अध्यक्षता में आयोजित बैठक का शुभारंभ डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी और दीन दयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर माल्यार्पण व दीप प्रज्वलन कर किया। 


इस मौके पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का स्वागत स्मृति चिन्ह और शाल भेंट कर जिलाध्यक्ष हरिओम मिश्र एवं नागेंद्र सिंह रघुवंशी ने किया। 


स्वागत के दौरान विधायक सदर राजेंद्र मौर्य, विधायक विश्वनाथगंज जीतलाल पटेल,पूर्व विधायक हरिप्रताप सिंह, धीरज ओझा, अनिल प्रताप सिंह, प्रेमलता सिंह चेयरमैन नगरपालिका, अवधेश मिश्रा, राजेश सिंह, महामंत्री पवन गौतम, रामजी मिश्र, बृजेश पाण्डेय, देवदत्त शुक्ला, गुड्डू पांडेय, राघवेंद्र शुक्ला, दिनेश सिंह दिन्नु आदि ने बुके और माला पहनाकर स्वागत किया। 


इसके दौरान डिप्टी सीएम ने कार्यकर्ता से संवाद स्थापित करते हुए कहा कि हम आप की ही मेहनत से दो चुनाव विधान सभा और विधान परिषद का चुनाव प्रचंड बहुमत से जीत कर आए हैं और आने वाले समय में दो निकाय चुनाव नगर पालिका और नगर पंचायत एवं 2024 में लोक सभा का चुनाव होने वाला है। 


उन्होंने कहा कि हमको प्रचंड बहुमत से ये भी जितना है ये तभी संभव है जब आप जैसे कार्यकर्ता लगेगे यहां आने पर आप सभी की रिमोट एप्लीकेशन बता रही है यहां समस्या है लेकिन आप सबको आशा एवं विश्वास दिलाते हैं सभी कार्यकर्ता का सम्मान और सभी कार्यकर्ता का कार्य इस सरकार में होने वाला है आप सभी निरपेक्ष भाव से आने वाले चुनाव में पूरी ताकत से लग जाएं। 


उन्होंने कहा कि मोदी के आह्वान पर हर घर तिरंगा अभियान चलाकर ऐसा कोई घर नहीं बचा जहां पर तिरंगा ना लगा हो इससे हमारी स्वीकार्यता बढ़ी और आज हमें अपना मन बड़ा कर सभी मतदाताओं को भाजपा के मतदाता हैं इस भाव से काम करना है। 


अपने अध्यक्षीय संबोधन में केशव प्रसाद मौर्य को धन्यवाद दिया और अस्वस्थ किया कि जनपद प्रतापगढ़ का सभी कार्यकर्ता आपको इस जनपद की सभी सीटें जिता कर देने का काम करेंगे। 


इस इस कार्यकर्ता बैठक में सभी मंडल अध्यक्ष मंडल प्रभारी जिला पदाधिकारी एवं सभी मोर्चों के अध्यक्ष एवं महामंत्री मंडलवार उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे