Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज:पोलियो प्रतिरक्षण अभियान का शुभारंभ, दी गयी नौनिहालों को खुराक



गौरव तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। पल्स पोलियों प्रतिरक्षण अभियान का रविवार को समारोहपूर्वक शुभारंभ हुआ। पडोसी देशों में पोलियो के मरीजों के मिलने को लेकर एहतियातन पोलियो प्रतिरक्षण अभियान के तहत नन्हें मुन्हों को दो बूंद की खुराक पिलायी जा रही है। 


यह अभियान अगले शुक्रवार तक घर घर चलेगा। विशेष शिविर का शुभारंभ चेयरपर्सन प्रतिनिधि संतोष द्विवेदी ने नौनिहाल को पोलियों की खुराक पिलाकर किया। 


कार्यक्रम के संयोजक अधीक्षक डा. अरविंद गुप्ता ने बताया कि नन्हें मुन्हों को पोलियो से बचाने के लिए खुराक दी जा रही है। उन्होनें बताया कि पडोसी देशों मे इधर पोलियों के मरीज मिलने से विदेश से आने वाले लोगों को लेकर यह अभियान एहतियातन सुरक्षात्मक है। 


क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा मोना की ओर से मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल ने अभियान की सराहना की। कार्यक्रम का संचालन स्वास्थ्य शिक्षा अधिकारी आरती द्विवेदी व सह संयोजक टीकाकरण प्रभारी अंजू मिश्रा ने किया। 


उदघाटन को लेकर सीएचसी परिसर मे बने बूथ पर गुब्बारों आदि की सजावट देख नन्हें-मुन्हें पुलकित दिखे। 


इस मौके पर संयुक्त अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अनिल त्रिपाठी महेश, डा. पूजा त्रिपाठी, डा. पदमजा, बीपीएम बृजेश पाण्डेय, डा. इलियास, शास्त्री सौरभ, सभासद करूणाशंकर दुबे आदि रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे