Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:जंग के मैदान में तब्दील हुआ रोडवेज,जमकर हुई हाथापाई, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मारपीट का वीडियो




गोण्डा: रोडवेज बस स्टॉप पर जंग के मैदान में तब्दील हो गया। दो रोडवेज कर्मियों के बीच जमकर हाथापाई हुई। 


जिससे वहां पर मौजूद यात्रियों में भगदड़ मच गई। एक दूसरे को ईट लेकर दौड़ाया समय के रहते बस स्टॉप चौकी पुलिस ना पहुंचती तो किसी बड़ी घटना से इनकार नहीं किया जा सकता था।


मुख्यालय के रोडवेज बस स्टॉप पर दो चालकों के बीच शुरू हुई हाथापाई से बस स्टॉप पर हड़कंप मच गया। चालको ने एक दूसरे को ईट लेकर दौड़ाया। जिससे यात्रियों में अफरा तफरी मच गई। 


वहीं रोडवेज बस स्टॉप के सामने सड़क पर खड़े लोग भी इधर उधर भागने लगे। ताकि ईट पत्थर का शिकार वह भी लोग ना हो जाएं। 


बताया जाता है कि दो चालकों के बीच थोड़ी सी कहासुनी के बाद तू तू मैं मैं होने लगी। उसके बाद दोनों ने एक दूसरे को ईंट पत्थर लेकर दौड़ा लिया। जहां पर मारपीट हो रही थी। 


वहां से बस स्टॉप चौकी महज 10 मीटर की दूरी पर होगी। हालांकि रोडवेज की सुरक्षा के मद्देनजर यहां पर चौकी स्थापित की गई थी। 


आज इस चौकी की उपयोगिता देखने को मिली। विबाद शुरू होते ही मौके पर तीन चार पुलिसकर्मी पहुंच गए। कुछ देर तक पुलिस कर्मियों के सामने भी हाथापाई होती रही। 


जब एक रोडवेज कर्मी ने दौड़ कर हाथ में ईट उठा लिया। कुछ देर तक वहां पर मौजूद पुलिसकर्मी देखते रहे उसके बाद दौड़ कर उसे काबू में किया। पुलिस कर्मियों द्वारा पकड़े जाने के बाद भी कर्मी नोकझोंक करते रहे। 


हालांकि पुलिस कर्मियों ने सूझबूझ से दोनों को पकड़कर चौकी ले गए। इन दोनों रोडवेज कर्मियों के बीच किस बात को लेकर विवाद हुआ फिलहाल इसकी जानकारी नहीं मिल सकी। 


लेकिन इन दोनों के हाथापाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। रोडवेज के बेखौफ इन कर्मियों को जरा सा भी कर्मचारी आचरण नियमावली का या फिर कार्यवाही का भय होता। 


तो सार्वजनिक स्थल पर इस तरह का मारपीट नहीं करते। इस संबंध में सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक रोडवेज ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। 


जांच की जा रही है कि इन दो कर्मियों के बीच विवाद किस बात के लिए हुआ जांच के बाद दोषी पाए जाने पर संबंधित के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे