Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मोना के मजबूत प्रयास से रामपुर खास मे विकास को मिलती रहेगी ताकत:प्रमोद तिवारी



राज्यसभा सदस्य ने क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा के द्वारा स्वीकृत कराई गई पैतालिस लाख सडक परियोजना की सौपी ग्रामीणों को सौगात, खिले चेहरे

गौरव तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने बुधवार को पैतालिस लाख की लागत से निर्मित पक्की सड़क का समारोहपूर्वक लोकार्पण किया। 

क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा मोना द्वारा राज्य सड़क निधि से स्वीकृत करायी गयी एक किलोमीटर कटरा मातादीन संपर्क मार्ग के पक्की बन जाने से कार्यक्रम स्थल मे मौजूद भारी तादात मे ग्रामीणों के चेहरे पर मुस्कान तैरती दिखी। 



लोकार्पण के बाद गांव मे बडी जनसभा को संबोधित करते हुए सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा कि रामपुर खास के उज्ज्वल विकास मे वह तथा विधायक मोना कभी भी कोई कोर कसर बाकी नही रखेगे। 


उन्होने विधायक मोना द्वारा पुरवारा ग्राम पंचायत के हर पुरवे मे शीघ्र ही शुद्ध पेयजल योजना के तहत घर घर पानी की टोंटी की भी सौगात जल्द पहुंचाए जाने का ऐलान किया। 


वहीं सांसद प्रमोद तिवारी ने इस बात पर भी खुशी जताई कि क्षेत्रीय विधायक की लगातार मेहनत से अब पुरवारा के हर मजरे में हर घर विद्युतीकरण की रोशनी की जगमगाहट भी यहां के विकास को चमक दे रही है। 


राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने ग्रामीणों से कहा कि रामपुर खास का विकास इसीलिए तेजी से आगे बढ़ रहा है कि यहां के लोगों की सोच रचनात्मक और शांतिप्रिय माहौल को बनाए रखते हुए आगे बढते रहने की है। 


उन्होनें यह भी स्पष्ट ऐलान किया कि व्यापारिक तथा सार्वजनिक क्षेत्र में यहां किसी भी गरीब व कमजोर तबके के मान सम्मान पर न कभी आंच आने पायी है और न ही उनके मजबूत संकल्प के चलते किसी को कमजोर आदमी को परेशान करने की इजाजत होगी। 


वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने पुरवारा तथा धारूपुर के समग्र संयुक्त विकास का जिक्र करते हुए कहा कि स्वास्थ्य के क्षेत्र मे धारूपुर मे सीएचसी और हर तरफ से जुड़ा हाइवे यहां के विकास को गतिमान बनाये रखेगा। 


वहीं लोकार्पण कार्यक्रम में प्रमोद तिवारी के पहुंचने पर बारिश का भी खुशनुमा माहौल भी देखा गया। हालांकि प्रमोद तिवारी जब बोलने खडे हुए तो बारिश बूंदाबांदी के बीच नजर आयी। 


इसके बावजूद लोगों को बडी संख्या मे भीगते हुए भी राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी का भाषण उत्साहित करते देखा गया। 


कार्यक्रम की अध्यक्षता जिपंस एवं ब्लाक अध्यक्ष लालजी यादव तथा संचालन राकेश चतुर्वेदी ने किया। समारोह का संयोजन युवा समाजसेवी सुनील त्रिपाठी ने किया। 


जनसभा को डा. ललित तिवारी, मंटू उपाध्याय, भुवनेश्वर शुक्ल, महासचिव रवीन्द्र मिश्र, विद्याधर पटेल, अनुराग शर्मा, माता प्रसाद पाण्डेय ने भी संबोधित किया। 


इस मौके पर पंचम पासी, गुडडू द्विवेदी, मोनू पाण्डेय, अशोक तिवारी, अजय सरोज, संदीप सरोज, अली हुसैन, अनुज यादव, विकास मिश्रा, आशीष मोदनवाल, प्रकाश पाण्डेय, आदित्य तिवारी, लवकुश तिवारी, गिरीश त्रिपाठी, विनीत मिश्र, राजेश मिश्र, आदर्श सिंह, चेयरपर्सन प्रतिनिधि संतोष द्विवेदी, प्रतिनिधि भगवती प्रसाद तिवारी आदि रहे। आभार प्रदर्शन प्रमोद भिटहा ने किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे