Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

झमाझम बारिश के बीच प्रमोद तिवारी के पहले दिन दौरे की हुई खुशनुमा शुरूआत,अपनों का दुख दर्द भी साझा करते दिखे कांग्रेस सांसद



गौरव तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी बुधवार को रामपुर खास के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे। 


दौरे के पहले दिन श्री तिवारी ने सांगीपुर तथा लालगंज व रामपुर संग्रामगढ़ क्षेत्र मे कई नजदीकी परिवारों मे हाल ही में आकस्मिक दुख को लेकर परिजनों से मिलकर संवेदना जतायी। 


वहीं प्रमोद तिवारी के दौरे की शुरूआत भी क्षेत्र में झमाझम बारिश के बीच हुई दिखी। बारिश के मौसम को लेकर किसान भी खुश नजर आये। 


दौरे पर निकले प्रमोद तिवारी को कई जगह खेतों मे मौजूद किसानों को भी सामान्य मुलाकात के दौरान प्रसन्नचित यह कहते देखा सुना गया कि चला भइया आप के आये पानी तव बरसय लागत थ...। 


कटरा मातादीन में सडक लोकार्पण के लिए भी प्रमोद तिवारी के पहुंचने पर गांव से लेकर लालगंज जलेसरगंज हाइवे तक बारिश के बीच समर्थकों व कांग्रेसियों का उत्साह भी चरम पर दिखा। 


हाइवे पर फिलिंग स्टेशन के समीप से ही बाइक पर बडी संख्या मे कार्यकर्ताओ को राज्यसभा सदस्य की उत्साहजनक आगवानी करते देेखा गया। 


वहीं सडक परियोजना के लोकार्पण के कार्यक्रम मे पहुंचने पर ग्रामीणों का भी उत्साह रंगत मे दिखा। 


फूल व मालाओं से स्वागत के बीच ग्रामीणों को प्रमोद तिवारी पर बुधवार को गुलाब की पंखुडियां के साथ खुशी के इजहार मे देखा गया। 


स्वागत व गांव के लोगों का अपनत्व देख राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी लोकार्पण स्थल से जनसभा स्थल तक गदगद दिखे। 


इसकी झलक बारिश की बूंदाबांदी के बीच गांव के लोगों की जनसभा में बड़े तादात मे उपस्थिति देख प्रमोद तिवारी को अपने भाषण के दौरान कई बार मंच से लोगों का मुस्कराते हुए अभिवादन भी करते देखा गया। 


मौसम पर रामपुर खास मे विकास की चाहत बुधवार को जिस तरह से लोगों के चेहरे पर भारी पडी दिखी उसे देख जनसभा के आयोजको का जोश भी चहक उठा... । 


इधर वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने दलापटटी गांव पहुंचकर पत्रकार प्रमोद श्रीवास्तव की मां के निधन व भुरकुसवापुर में स्व. विद्यापति तिवारी के घर पहुंचकर संवेदना जतायी। 


भदारीकला गांव में ग्राम प्रधान जीतलाल वर्मा तथा बैजलपुर गांव में डा. तीर्थराज शुक्ल एवं खपराही गांव मे रामसजीवन पाण्डेय तथा दिनऊ का पुरवा नौढ़िया में मथुरा प्रसाद तिवारी के घर पहुंचकर भी हाल ही मे पारिवारिक दुख दर्द को श्री तिवारी साझा करते दिखे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे